Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: कोतवाली थाना में पदस्थ​​​​​ ASI बर्खास्त... श्याम सिंह खन्ना बिना जानकारी...

कोरबा: कोतवाली थाना में पदस्थ​​​​​ ASI बर्खास्त… श्याम सिंह खन्ना बिना जानकारी 2 साल रहे अनुपस्थित, ​​ड्यूटी करने के लिए नहीं थे तैयार

कोरबा: जिले में सेवारत असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को गैर जिम्मेदारी का प्रदर्शन करने पर बर्खास्त कर दिया गया। लंबे समय तक अनुपस्थित रहने और विभागीय जांच पूरी होने के बाद पुलिस विभाग से हमेशा के लिए मुक्त कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, 2 साल से भी लंबे समय से श्याम सिंह खन्ना पुलिस की ड्यूटी करने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं थे। वे लगातार ड्यूटी पर अनुपस्थित रहने लगे थे। जिसके बाद उच्च अधिकारियों की इस बात की जानकारी लगी। मामला सामने आने के बाद इसकी विभागीय जांच कराई गई।

सिटी कोतवाली थाने में पदस्थ थे पूर्व एएसआई

सिटी कोतवाली थाने में पदस्थ थे पूर्व एएसआई

कोरबा के नगर पुलिस अधीक्षक भूषण एक्का ने बताया कि कोतवाली थाने में पदस्थ एएसआई श्याम खन्ना पिछले 2 साल से अनुपस्थित थे, जिसकी विभागीय जांच की गई। जांच के बाद पुलिस महानिरीक्षक के आदेश के बाद श्याम खन्ना को बर्खास्त कर दिया गया है।

अलग-अलग विवादों से रहा नाता

बता दें कि बीते सालों में कांस्टेबल से हेड कांस्टेबल और फिर प्रमोशन होने पर असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पद पर काम करने वाले श्याम सिंह खन्ना का अलग-अलग कारणों से विवादों से नाता रहा है।श्याम खन्ना के खिलाफ कई बार विभागीय शिकायत हुई है। वे भी अपने विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत की है। शुरू से ही शिकवा-शिकायत को लेकर वे चर्चा में रहे हैं। ॉ

पूर्व एएसआई का अलग-अलग कारणों से विवादों से नाता रहा है।

पूर्व एएसआई का अलग-अलग कारणों से विवादों से नाता रहा है।

जिलों के अलग-अलग थाना चौकियों में दे चुके हैं सेवाएं

पूर्व एएसआई श्याम खन्ना जिले के अलग-अलग थाना चौकियों में अपनी सेवाएं देते आ रहे थे। अभी हाल ही में कोतवाली थाना में पदस्थ थे। अचानक बिना सूचना के काफी लंबे समय तक अनुपस्थित होने के कारण उनके खिलाफ इस तरह की कार्रवाई की गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular