Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: B.Com फर्स्ट ईयर के छात्र ने लगाई फांसी... खर्च चलाने करता...

CG: B.Com फर्स्ट ईयर के छात्र ने लगाई फांसी… खर्च चलाने करता था पार्ट टाइम जॉब, 2 दिन पहले घर से लौटा था

BHILAI: भिलाई के रूंगटा इंजीनियरिंग कॉलेज में B.Com फर्स्ट ईयर के छात्र मोहित मेहता (19 वर्ष) ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दो दिन पहले ही अपने घर राजस्थान से लौटा था। हालांकि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मोहित मेहता मूलत: हरियाणा के हिसार का रहने वाला था। वो भिलाई के तालपुरी के पारिजात कॉलोनी में किराए से कमरा लेकर रह रहा था। रविवार को लड़कों ने देखा कि उसका शव फंदे से लटका हुआ है। जिसकी सूचना भिलाई नगर पुलिस को सूचना दी।

खर्च चलाने पार्ट टाइम करता था जॉब

कॉलोनी के लोगों ने बताया कि मोहित 6-7 महीने पहले ही पारिजात कॉलोनी में मकान नंबर 29C में रहने आया था। उसकी आर्थिक स्थिति कमजोर थी। इसलिए अपना खर्च निकालने के लिए वो रिसाली स्थित गर्ग शूज में पार्ट टाइम जॉब भी करता था। दुकान में काम करने वाले एक साथी के साथ क्वार्टर शेयर कर रहता था।

पंखे से लटकी मिली लाश

जब रविवार शाम 5 बजे के आसपास दोस्तों ने मोहित को फोन किया, तो किसी प्रकार का रिस्पांस नहीं मिला। सोमवार सुबह उसके दोस्त तालपुरी स्थित कमरे में देखने पहुंचे। तब उन्होंने देखा कि मोहित की लाश पंखे से लटकी हुई थी।

दो दिन पहले राजस्थान से लौटा था

मोहित के पार्टनर ने बताया कि मोहित अपने घर राजस्थान गया था। जहां से दो दिन पहले ही भिलाई वापस आया था। इस दौरान उसने किसी को कोई परेशानी या अन्य समस्या के बारे में नहीं बताया। अचानक ही उसने ऐसा कदम उठा लिया। पुलिस ने पूरे कमरे की तलाशी ली, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular