Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: दोस्त की हत्या की कोशिश... अलाव तापते वक्त हुए विवाद में...

कोरबा: दोस्त की हत्या की कोशिश… अलाव तापते वक्त हुए विवाद में कुल्हाड़ी से किया जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

कोरबा: जिले की दर्री थाना पुलिस ने दोस्त की हत्या की कोशिश के मामले में आरोपी राघवेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुरानी रंजिश में घटना हुई। डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 307 जोड़ी गई है।

जानकारी के मुताबिक, रजक अली और राघवेंद्र सिंह दोनों लाटा बस्ती के निवासी हैं। दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी। बुधवार देर रात दोनों बस्ती में अपने दूसरे दोस्तों के साथ ठंड से राहत पाने अलाव का सहारा ले रहे थे। इस दौरान रजक अली और राघवेंद्र के बीच आग तापने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच हाथापाई हो गई।

आरोपी राघवेंद्र सिंह गिरफ्तार।

आरोपी राघवेंद्र सिंह गिरफ्तार।

इसके बाद घर से कुल्हाड़ी लाकर राघवेंद्र ने रजक अली पर हमला कर दिया। हमले में रजक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलने पर घायल के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल गए। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी।

अलाव तापते वक्त दोस्तों के बीच हुआ था विवाद।

अलाव तापते वक्त दोस्तों के बीच हुआ था विवाद।

परिजनों की शिकायत पर दर्री थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी राघवेंद्र को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मारपीट के दौरान उन्होंने रजक को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने सीधे कुल्हाड़ी से ही हमला कर दिया। इससे रजक लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर गया।

इस घटना में उसके सिर पर गंभीर चोट आई है और निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। दर्री थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी राघवेंद्र के खिलाफ पहले भी मारपीट के मामले थाने में दर्ज हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular