Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : जिले में न्याय यात्रा से पहले फाड़े गए बैनर-पोस्टर, राहुल...

KORBA : जिले में न्याय यात्रा से पहले फाड़े गए बैनर-पोस्टर, राहुल गांधी के वॉल पेंटिंग से छेड़छाड़ की, कांग्रेस नेता ने की शिकायत

KORBA : कोरबा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से पहले पोस्टर की राजनीति शुरु हो गई है। राहुल गांधी के कोरबा आगमन से पहले शहर को बैनर-पोस्टर से पाट दिया गया है, जिसे असमाजिक तत्वों ने फाड़ने के साथ ही वॉल पेंटिंग से छेड़छाड़ की है। इस संबंध में युवा कांग्रेस नेता श्याम नारायण सोनी कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

कांग्रेस युवा नेता श्याम नारायण सोनी ने बताया कि 12 तारीख को राहुल गांधी के स्वागत के लिए कांग्रेस कमेटी जोश से तैयारी कर रही है। इसे लेकर युवा कांग्रेस नेताओं के द्वारा शहर के अलग-अलग स्थान पर बैनर पोस्टर लगाया गया है, जहां किसी के द्वारा बहुत सारे पोस्टर को क्षतिग्रस्त किया गया है। इसके अलावा शहर में किए गए वॉल पेंट पर भी छेड़छाड़ किया गया है।

भिलाई विधायक द्वारा किए गए वॉल पेंट में भी छेड़छाड़

कांग्रेस युवा नेता ने बताया कि भिलाई के विधायक हैं देवेंद्र यादव के द्वारा भी राहुल गांधी के स्वागत को लेकर वॉल पेंट किया गया है उसमें भी छेड़छाड़ की गई है। इस तरह की हरकतें और सामाजिक तत्वों के द्वारा या फिर विरोधियों के द्वारा की गई है।

राहुल गांधी के कोरबा में स्वागत के लिए कांग्रेस कमेटी तैयारी कर रही है।

राहुल गांधी के कोरबा में स्वागत के लिए कांग्रेस कमेटी तैयारी कर रही है।

पुलिस की कार्यप्रणाली पर भरोसा

युवा नेता श्याम का मानना है कि बहुत ही निंदनीय घटना है। छोटी लोकप्रियता और छोटी सोच वाले लोग ही इस तरह का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस की कार्यप्रणाली पर भरोसा है और बहुत जल्द ही ऐसे लोगों पर पुलिस के द्वारा कार्रवाई करने की बात कही गई है।

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को मजबूत करने राहुल गांधी पूरे देश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं, जो कोरबा पहुंचने वाली है। राहुल गांधी के आगमन से पहले ही शहर में पोस्टर वॉर शुरु हो गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular