Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: कोरबा- बिसालपुर नेशनल हाईवे में बड़े-बड़े गड्‌ढे... पाली में फूटा लोगों का...

KORBA: कोरबा- बिसालपुर नेशनल हाईवे में बड़े-बड़े गड्‌ढे… पाली में फूटा लोगों का गुस्सा; 4 गांव के ग्रामीण सड़क पर उतरे, 3 घंटे तक किया चक्काजाम; प्रशासन के खिलाफ जमकर हुई नारेबाजी

KORBA: कोरबा से बिसालपुर जाने वाले नेशनल हाईवे में कई जगह बड़े-बड़े गड्‌ढे हो गए हैं। इसी वजह से कुछ गांव के लोगों का गुस्सा फूट गया है और वे बुधवार को सड़क पर उतर गए। इनका कहना था कि यह सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुकी हैं। इस दौरान जमकर नारेबाजी हुई है।

मंगलवार को सुबह पाली मुनगाडीह मुख्य मार्ग पर दमिया, डोंगानाला, मुनगाडीह, बकसाहि गांव के लोग पहुंचे थे। यहां करीब 300 लोग प्रदर्शन करने पहुंचे थे। यहां पहुंचने के बाद सभी सड़क पर बैठ गए और आने-जाने वाली गाड़ियों को रेकने लगे। वहीं प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की जा रही थी।

ग्रामीणों का कहना था कि हम परेशान हैं। सड़क पूरी तरह से खराब हो चुकी है। आए दिन हादसे होते हैं। कई बार प्रशासन से शिकायत कर चुके। मगर कोई ध्यान ही नहीं देता है। ये ठीक नहीं हो रहा है। सड़क पर धूल उड़ता है। बच्चे और बुजुर्ग बीमार पड़ रहे हैं। ये समस्या आए दिन होती है। इसलिए हम आज तब तक नहीं उठेंगे जब तक हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है।

चक्काजाम के चलते दोनों तरफ से वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। उधर इस बात की सूचना प्रशासन को दी गई। जिसके बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया गया। तब जाकर करीब 3 घंटे के चक्काजाम के बाद लोग शांत हुए और वापस लौटे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular