Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : खड़े ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत, एक की...

KORBA : खड़े ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत, एक की हालत नाजुक, बाइक के उड़े परखच्चे; CCTV में घटना कैद

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में बुधवार को तेज रफ्तार बाइक सवार 2 युवक सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराए। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं हादसे के बाद बाइक टुकड़ों में बंट गई। पूरा मामला कटघोरा थाना क्षेत्र के मोहनपुर टोलनाका का है।

हादसे का CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें युवक तेजी आते दिख रहे हैं और ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा जाते हैं। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेज गया। साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

कंट्रोल नहीं कर सके और ट्रक से टकराए

स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार बाइक सवार कटघोरा से अंबिकापुर की ओर जा रहे थे, तभी सड़क पर कतार में 3 से 4 ट्रक खड़े थे। इस दौरान बाइक सवारों की रफ्तार तेज थी, जिसे कंट्रोल नहीं कर सके और ट्रक से टकरा गए।

हादसे के बाद टुकड़ों में बंट गई बाइक

हादसे के बाद टुकड़ों में बंट गई बाइक

सड़क पर हमेशा मंडराता है खतरा

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस मार्ग पर भारी वाहनों की हमेशा आवाजाही रहती है, जिससे आए दिन हादसे होते रहते हैं। यातायात को लेकर ट्रैफिक पुलिस और प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। सड़क पर हमेशा खतरा मंडराते रहता है।

ट्रक से टकराने से एक की मौत हो गई।

ट्रक से टकराने से एक की मौत हो गई।

नाजुक बनी हुई है घायल की हालत

पाली पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम रितेश कुमार (24) दीपका निवासी है, जो अपनी कार से घाटपारा प्रदीप कुमार के घर गया हुआ था। वहां से दोनों बाइक से कटघोरा जा रहे थे। इस दौरान हादसे का शिकार हुए हैं। प्रदीप चौहान को बिलासपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular