Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की मौत... कुसमुंडा खदान में...

कोरबा: ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की मौत… कुसमुंडा खदान में था ठेकाकर्मी, नाइट ड्यूटी के बाद जा रहा था घर

कोरबा: जिले में रविवार सुबह ट्रेलर की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दीपका थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह हादसा दीपका थाना अंतर्गत चैतमा के ​​​​​​​ग्राम मांगामार हाईस्कूल के पास हुआ है। हादसा रविवार की सुबह 6 बजे के आसपास की बताई जा रही है। दरअसल, गोपालपुर निवासी सुनील सारथी उर्फ सोनू पिता उदय सारथी (32 साल) कुसमुंडा खदान में ठेका कर्मचारी था।

हादसे के समय वह नाइट ड्यूटी के बाद अपने बाइक से घर जाने रवाना हुआ था। इसी दौरान चैतमा से दीपका मार्ग ग्राम मांगामार हाईस्कूल के पास हाइवा में पीछे की ओर से सीधी टक्कर हो गई। हादसे में सुनील की मौत हो गई। मृतक की शादी को 7 साल हो गए थे। पत्नी और दो बच्चों हैं। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

मृतक सुनील सारथी

मृतक सुनील सारथी

दीपिका थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि सड़क हादसे में युवक सुनील की मौके पर मौत हो गई है। ट्रेलर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है।

पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है।

बता दें बीते बुधवार को भी बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में कुसमुंडा क्षेत्र के भूविस्थापित ग्राम सोनपुरी निवासी सुखवार सिंह की दुखद मौत हो गई थी। लगातार बढ़ते सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। ये हादसे कभी खुद की लापरवाही तो कभी सड़क यातायात व्यवस्थाओं में कमी की वजह से हो रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular