Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: घर के आंगन से बाइक चोरी... CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल...

कोरबा: घर के आंगन से बाइक चोरी… CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस, दोनों आरोपियों की शिनाख्त की कोशिश

कोरबा: जिले के सीतामढ़ी रेस्ट हाउस के पीछे से 2 आरोपियों ने बाइक की चोरी कर ली। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में चोरों का चेहरा स्पष्ट दिखाई दे रहा है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सीतामढ़ी रेस्ट हाउस के पीछे एक घर के आंगन में रखी बाइक को 2 युवकों ने चोरी कर लिया। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से आरोपियों ने पहले आसपास की रेकी की, फिर सूनेपन का फायदा उठाकर घर की दीवार फांदकर आंगन में दाखिल हुए।

मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

दोनों आरोपी आराम से बाइक को घर से बाहर निकालते हैं और लेकर चले जाते हैं। सुबह घटना का पता चलने के बाद बाइक मालिक बंटी चौहान ने पुलिस को सूचना दी। उसने बताया कि रात को काम से लौटने पर उसने अपनी बाइक घर के आंगन में खड़ी की थी। सुबह बाइक नहीं मिलने पर उसने मामला दर्ज कराया है।

आरोपी ने बताया कि लगता है कि चोरों को ये अंदाजा नहीं था कि जिस घर में वो चोरी कर रहे हैं, वहां सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे, क्योंकि अगर ऐसा होता, तो उन्होंने अपना चेहरा छिपाने की कोशिश जरूर की होती। वहीं पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular