Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: शिवनाथ नदी में कूदकर युवक ने की आत्महत्या... लोग जब तक...

CG: शिवनाथ नदी में कूदकर युवक ने की आत्महत्या… लोग जब तक समझ पाते, तब तक पुराने पुल से कूदा, लाश बरामद की गई

DURG: दुर्ग शहर से लगे शिवनाथ नदी के पुराने पुल से बुधवार को एक व्यक्ति ने कूदकर अपनी जान दे दी। व्यक्ति को पुल से छलांग लगाते हुए देखकर वहां मौजूद लोग सन्न रह गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। फिलहाल नदी से शव को निकाल लिया गया है। मामला पुलगांव थाना क्षेत्र का है।

पुल पर बैठकर मछली पकड़ने वाले प्रत्यक्षदर्शियों में से एक श्याम ढीमर ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति शिवनाथ नदी के पुराने पुल पर आया और अपनी स्कूटी नंबर सीजी 07 एफ 9311 को बीच रोड पर खड़ा करके सीधे नदी में कूद गया। ये देखकर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

SDRF की टीम ने शव को शिवनाथ नदी से बरामद किया।

SDRF की टीम ने शव को शिवनाथ नदी से बरामद किया।

मौके पर डायल 112, पुलगांव थाना पुलिस और SDRF की टीम पहुंची। तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया गया। बुधवार शाम 5 बजे के करीब व्यक्ति की लाश शिवनाथ नदी से बरामद कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि स्कूटी के रजिस्ट्रेशन के अनुसार, गाड़ी विक्रम जीत सिंह की है, जो वार्ड नंबर- 27 खुर्सीपार भिलाई का रहने वाला है। विक्रम के परिजनों से संपर्क किया गया है।

SDRF के अधिकारी नागेंद्र सिंह ने बताया कि साढ़े 4 बजे व्यक्ति के डूबने की सूचना मिली थी।

SDRF के अधिकारी नागेंद्र सिंह ने बताया कि साढ़े 4 बजे व्यक्ति के डूबने की सूचना मिली थी।

SDRF के अधिकारी नागेंद्र सिंह ने बताया कि साढ़े 4 बजे व्यक्ति के डूबने की सूचना मिली थी। तुरंत टीम को मौके के लिए रवाना किया गया। 10 मिनट के अंदर बॉडी को नदी से निकालकर पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि शख्स ने आत्महत्या क्यों की। उन्होंने कहा कि परिजनों के आने के बाद उनका बयान दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular