Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: मोदी सरकार की उपलब्धि जनता के बीच रख रहीं भाजपा प्रत्याशी...

KORBA: मोदी सरकार की उपलब्धि जनता के बीच रख रहीं भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय

  • राष्ट्रीय नेत्री के रूप में सरोज पांडेय को पाकर जनता का मिल रहा अभूतपूर्व समर्थन
  • बैकुंठपुर विधानसभा के कई गांव में हुआ सरोज पांडेय का दौरा
  • उत्साह से भरे युवाओं ने निकाली बाइक रैली,महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर लिया हिस्सा

कोरबा (BCC NEWS 24): लोकसभा की भाजपा उम्मीदवार सरोज पांडेय अपने दौरा कार्यक्रम के तहत बैकुंठपुर विधानसभा के कई ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंची,जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया,सरोज पांडेय ने जगह जगह नुक्कड़ सभाओं में उपस्थित मतदाताओं को भी संबोधित किया और केंद्र की मोदी सरकार की योजना गिनाकर एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट देने का आह्वान किया। भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय शुक्रवार को अपने एक दिवसीय दौरे में बैकुंठपुर पहुंची थी जहां उन्होंने सर्वप्रथम भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में भाग लिया यहां उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कोरिया का विकास करने का वायदा किया साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान सांसद ज्योत्सना महंत पर निष्क्रियता का आरोप लगाया। प्रेस वार्ता पश्चात सरोज पांडेय बैकुंठपुर विधानसभा के कंचनपुर, आमापारा, झरनापारा, कुडेली, सरभोका, कसरा, भांड़ी, अंगा, पूटा,कटकोना, बरदिया,कटोरा एवं चिरगुड़ा आदि स्थानों का दौरा किया। कई जगह मंडल स्तर पर भाजपा एवं भाजयुमो नेताओ ने बाइक रैली के माध्यम से सरोज पांडेय का जोरदार स्वागत किया। गगन भेदी नारों,ढोल,नगाड़े और आतिशबाजी के साथ उनका स्वागत किया गया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ने हर जगह नुक्कड़ सभा में भी हिस्सा लिया और उपस्थित जन समुदाय को संबोधित किया। सरोज पांडेय ने कहा कि आज केंद्र की मोदी सरकार के कार्यकाल में आम जन को हर क्षेत्र में योजनाओं का लाभ मिला है,देश में उत्साह का वातावरण देखने को मिलता है,देश में अंधकार का माहोल समाप्त हुआ है, युवाओं को,महिलाओ को आत्म निर्भर बनाया गया है। भारत हर मोर्चे पर सफल हुआ है,देश के भीतर कई समस्याएं थीं जो पूर्व सरकारों के ना चाहने के कारण बनी हुई थी उन समस्याओं को मोदी सरकार ने समाप्त कर दिया। देश में बेरोजगारी कम हुई है। लोगो का विश्वास सरकार के प्रति बढ़ा है। कश्मीर में धारा 370 और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार ने बड़ा काम किया है,पूरा देश आज नरेंद्र मोदी जी को फिर से तीसरी बार प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाह रहा है,हम सब उन्हे इस मुकाम पर पहुंचाने का कार्य करें भाजपा के कमल निशान पर देश हित के मतदान करें। जगह जगह स्वागत से अभिभूत भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि यहां के लोगो का, कार्यकर्ताओं का,महिलाओ का उत्साह देखकर लग रहा है कि इस बार कोरबा लोकसभा में भी कमल खिलने वाला है,कोरबा में कमल खिलेगा और कोरिया तक विकास होगा। जन सुविधाओ का विस्तार ईमानदारीपूर्वक किया जाएगा,जनता के बीच बराबर संपर्क साधकर बीच बैठकर विकास को गति दी जाएगी,शिक्षा और चिकित्सा सुविधाओं के विस्तार की बात भी उन्होंने कही।

सांसद ज्योत्सना महंत पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उनकी गिनती एक निष्क्रिय सांसद के रूप में होती है आज जब चुनाव आया है तो वे फिर जनता के बीच जा रही हैं कई जगह महिलाएं खुद आगे आ कर उनके 5 वर्ष के कार्यकाल का हिसाब मांग रही हैं लेकिन सांसद के पास इसका जवाब नही है। सरोज पांडेय ने कहा कि ज्योत्सना महंत को इस बार जनता मुंह तोड़ जवाब देगी जिस प्रकार छत्तीसगढ़ में लबरा सरकार की विदाई हुई है उसी प्रकार कोरबा लोकसभा से भी लबरों की विदाई होगी। सरोज पांडेय ने कहा कि आज जगह जगह चरणदास महंत प्रधानमंत्री जी पर टिप्पणी कर रहे हैं वे हार के डर से बौखला गए हैं इसलिए उटपटांग बयानबाजी कर रहे हैं जो जनता देख रही है और समझ रही है चुनाव में इसका जवाब जरूर देगी। सुश्री पांडेय ने कहा कि वे कोरबा लोकसभा की आवाज बनकर उभरेगी आज तक लोकसभा में यहां के मुद्दो को ठीक ढंग से नहीं उठाया गया जिससे क्षेत्र पिछड़ा नजर आता है वे यहां की समस्याओं को केंद्र स्तर पर रखकर उसका समाधान कराएंगी।

प्रदेश की विष्णु देव सरकार की तारीफ करते हुए सरोज पांडेय ने कहा कि अपने 4 माह के कार्यकाल में सरकार ने मोदी की अनेक गारंटी को पूरा करने का काम किया है किसानों से किया गया वादा पूरा हुआ है,महिलाओ को महतारी वंदन योजना का लाभ मिलना शुरू हो गया है,सरकार जनता के हित में काम कर रही है। सरोज पांडेय ने कोरबा लोकसभा में भाजपा को जिताने का आह्वान किया और विकास का वादा किया। उनके दौरे में विधायक भैयालाल राजवाड़े,जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल,लक्ष्मण राजवाड़े,शैलेष शिवहरे,विनोद साहू,पंकज गुप्ता,महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष धर्मवती राजवाड़े,जिला पंचायत सदस्य वंदना राजवाड़े,नगर पालिका अध्यक्ष नविता शिवहरे,भाजयुमो जिलाध्यक्ष हितेश सिंह, समेत बड़ी संख्या में भाजपा भाजयुमो,महिला मोर्चा समेत जिला और मंडल के पदाधिकारी,कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular