Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : मेडिकल कॉलेज के डीन की गाड़ी में तोड़फोड़, हेलमेट पहनकर...

कोरबा : मेडिकल कॉलेज के डीन की गाड़ी में तोड़फोड़, हेलमेट पहनकर नकाबपोश युवती ने हथौड़े से तोड़ा, सीसीटीवी कैमरे पर कैद हुई हरकत

कोरबा: जिले में मेडिकल कॉलेज के डीन के वाहन में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अज्ञात नकाबपोश युवती ने घटना को अंजाम दिया है। सीसीटीवी कैमरे में एक युवती की तस्वीर कैद हुई है। इस मामले की सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस अज्ञात नकाबपोश युवती की तलाश में जुटी है।

ये मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात 1 बजे के बाद मेडिकल कॉलेज सह जिला अस्पताल परिसर में मौजूद एक वाहन में तोड़फोड़ की गई है। वाहन मेडिकल कॉलेज के डीन अविनाश मेश्राम की है।

घर के बाहर खड़ी थी कार

मेडिकल कॉलेज के डीन अविनाश मेश्राम ने बताया कि रात 9 बजे किसी काम से गए हुए थे। वापस लौटने के बाद घर के बाहर कार खड़ी की। उसके बाद दरवाजा बंद कर अंदर चले गए और खाना खाकर सो गए। सुबह उठने पर देखा कि उनके कार पर किसी ने तोड़फोड़ किया है।

हेलमेट लगाकर वाहन में की तोड़फोड़

इसक बाद घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा। सीसीटीवी में एक हेलमेट लगाकर एक अज्ञात नकाबपोश युवती पहुंची और हथौड़े से उनके गाड़ी में तोड़फोड़ कर रही थी। डीन अविनाश मेश्राम का कहना है कि उनकी दुश्मनी किसी से नहीं है, लेकिन ऐसी हरकत किसने की है यह उनके भी समझ से परे है।

अज्ञात युवती के खिलाफ मामला दर्ज

शनिवार सुबह मेडिकल कॉलेज के डीन अविनाश मेश्राम ने प्रशासन को सूचना दी है। वहीं पुलिस को भी मामले से अवगत कराया। सिविल लाइन थाना प्रभारी का कहना है कि अज्ञात युवती के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। जल्द युवती को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular