Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: समाज के सभी वर्गों के विकास हेतु काम कर रही नरेंद्र...

KORBA: समाज के सभी वर्गों के विकास हेतु काम कर रही नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की भाजपा सरकार – सरोज पांडे

कोरबा (BCC NEWS 24): भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, कोरबा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय ने मरवाही विधानसभा के अंतर्गत पेण्ड्रा ग्रामीण मंडल के ग्राम देवरीकला, कुदरी,झाबर,अमरपुर एवं पतगंवा में बैठके ली एवं जनसंपर्क किया। भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडे ने कहा है कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो गांव गरीब आदिवासियों महिलाओं एवं किसानों बेरोजगारों की चिंता करती है तथा उसकी नीतियां समाज के हर वर्ग को लेकर चलने का है। भाजपा विकास के काम करती है वहीं इसके विपरीत कांग्रेस विकास के मामले में शून्य है तथा भ्रष्टाचार के मामले में सबसे आगे। भारत के एसपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबको साथ लेकर चलने की नीति के कारण आज भारत की राष्ट्रपति एक आदिवासी महिला है यह भाजपा में ही संभव है।

अपने जनसंपर्क की शुरुआत सरोज पांडे ने पेंड्रा के ग्राम देवरीकला से की। जहां उन्होंने आदिवासी परिवारों के घरों में जाकर उनसे मेल मुलाकात कर उनसे हाल-चाल जाना उनकी समस्याएं सुनी। यहां ग्रामीणों की एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे ने वर्तमान कांग्रेस सांसद ज्योत्स्ना महंत पर मरवाही क्षेत्र को विकास के मामले में पीछे ले जाने का आरोप लगाया। सरोज पांडे ने कहा कि ज्योत्सना महंत को संसद के रूप में नियुक्ति उनके पति डॉक्टर चरण में दास महंत ने दी थी।

उन्होंने ना तो क्षेत्र के विकास के लिए कोई कार्य किया और ना ही उन्होंने अपना चुनाव प्रचार किया था उनके चुनाव प्रचार की कमान तो उनके पति डॉक्टर चरण दास महंत के पास थी ‌‌। पिछले वर्षों में जब से यहां महंत परिवार संसद के रूप में है यहां कोरबा लोकसभा क्षेत्र का विकास शून्य हो गया है। एक सांसद के रूप में मरवाही क्षेत्र के विकास में उनकी उपलब्धि शून्य है। यदि कोई उपलब्धि हो तो उन्हें जनता के सामने आकर बताना चाहिए कि उन्होंने मरवाही विधानसभा क्षेत्र के लिए कुछ किया है परंतु उनका दुर्भाग्य है कि उनके पास बताने के लिए कुछ नहीं है ‌ उन्होंने कभी क्षेत्र हित की आवाज लोकसभा में भी नहीं उठाई ऐसे सांसद से जनता को क्या फायदा है। इसका जवाब मरवाही विधानसभा क्षेत्र की जनता उन्हें इस चुनाव में दे रही है।

भाजपा की सांसद प्रत्याशी सरोज पांडे ने ग्रामीणों का आह्वान किया कि वह शासन की योजनाओं के लिए आगे आए तथा छत्तीसगढ़ सरकार एवं भारत सरकार की आवास योजना, महतारी वंदन योजना, किसान सम्मान योजना किसानों को बोनस तथा समर्थन मूल्य धान खरीदी से लोगों का सरकार के प्रति विश्वास बड़ा है।उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में विष्णु देव साय को भाजपा ने छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनाया है वे छत्तीसगढ़ के लोगों के हित में दिन-रात काम कर रहे हैं वहीं केंद्र की भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जनता का कल्याण कर रही है इस बार पुनः भाजपा का सांसद चुनकर लोकसभा में भेजना है तथा भारतीय जनता पार्टी को 400 से अधिक सीटों से जिताना है तथा एक बार फिर से नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है। राज्य और केंद्र में डबल इंजन की सरकार मिलकर कोरबा लोकसभा लोकसभा सहित छत्तीसगढ़ को विकास में आगे ले जाएगी। डबल इंजन की सरकार से जनता का भला होगा ।

इस अवसर पर विधायक प्रणव मरपच्ची,जिला भाजपा अध्यक्ष कन्हैया सिंह राठौर,जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंग चौहान,मंडल अध्यक्ष छोटेलाल सोनी,दिनेश मरावी,राजकुमार पुरी, महाजन पोर्ते ,समीरा पैकरा, विभा नहरेल,मनीष श्रीवास ,सुनील शुक्ला सहित अनेक भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular