Sunday, February 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर साधा...

KORBA : बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर साधा निशाना, अनुराग सिंह देव बोले- राहुल गांधी मुंह दिखाने लायक नहीं, छत्तीसगढ़ में 5 साल की कांग्रेस सरकार में हुए ज्यादा अत्याचार

KORBA: कोरबा में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर निशाना साधा है। प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता का राहुल गांधी से एक ही सवाल है कि प्रदेश में 5 साल की कांग्रेस सरकार में अनुसूचित जनजाति पर हुए अत्याचार का जवाब कौन देगा। लोगों के सवालों से मुंह छिपाते राहुल गांधी यात्रा कर रहे हैं।

प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी की न्याय यात्रा का एससी मोर्चा विरोध कर रही है। वहीं कटघोरा में भी एससी मोर्चा ने विरोध प्रदर्शन किया। कटघोरा में शहीद वीर नारायण की प्रतिमा में माल्यार्पण कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हुए। हसदेव अरण्य क्षेत्र के संरक्षण की बात करने वाले राहुल गांधी आज कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं हैं।

भूपेश बघेल सरकार में एससी समाज पर सबसे ज्यादा हुए अत्याचार

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव ने बताया कि 5 साल की भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार में एससी समाज पर सबसे ज्यादा अत्याचार हुए। राहुल गांधी से छत्तीसगढ़ के अलग-अलग वर्ग के लोग यह पूछ रहे हैं कि कांग्रेस की जो 5 साल की उनकी सरकार रही, उसने एससी समाज के साथ अत्याचार किया है इसका जवाब कौन देगा।

हसदेव अभ्यारण्य में कांग्रेस सरकार के साये में हुई पेड़ों की कटाई

राहुल गांधी यह कहा करते थे कि हसदेव अभ्यारण्य व अन्य जगहों पर पेड़ों का संरक्षण करेंगे। लेकिन इनकी ही कांग्रेस सरकार दे समय हसदेव अभ्यारण्य व अन्य जगहों पर पुलिस और प्रशासन लगाकर उनके साये में पेड़ों की कटाई की गई और लाखों पेड़ों की बाली दे दी। राहुल गांधी छत्तीसगढ़ की जनता और कटघोरा में लोगों से इंटरेक्ट नहीं कर पा रहे। लोगों से बात नहीं कर पा रहे हैं।

इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह​​​​​​​ ने कहा कि कटघोरा में जब आए थे, तो यहां उन्हें शहीद वीर नारायण के प्रतिमा पर माल्यार्पण करना था, लेकिन बिना माल्यार्पण किए चले गए। उन्हें इस बात का डर था कि जनता को उन्हें जवाब देना पड़ेगा।

यात्रा पूरी तरह से फ्लॉप रही

छत्तीसगढ़ में 5 साल कांग्रेस का कुशासन था उसके कारण राहुल गांधी और उनके नेता इसका जवाब देने में पूरी तरीके से असहज महसूस कर रहे हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पूरी तरह से फ्लॉप रही है। जनता से कोई कनेक्शन नहीं रहा है।

  • Krishna Baloon
Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular