Sunday, February 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRaipur Crime : कारोबारी से नवा रायपुर में आंखों में मिर्च पाउडर...

Raipur Crime : कारोबारी से नवा रायपुर में आंखों में मिर्च पाउडर डालकर लूट, 25 हजार नगदी और कार लेकर हुए फरार; पता पूछने आए 3 लोगों ने दिया घटना को अंजाम

RAIPUR: नवा रायपुर में आंखों में लाल मिर्च पाउडर डालकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। राखी थाना क्षेत्र में दंतेवाड़ा के कारोबारी से रास्ता पूछने के लिए बाइक में 3 लोग पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने आँख में मिर्च पाउडर डालकर 25 हजार रुपए और कार लेकर फरार हो गए।

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगो के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा का कारोबारी जय नारायण सिंह अपने परिवार के साथ रायपुर आ रहा था। पता पुछने के बहाने अरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है।

जय नारायण सिंह ने अपनी शिकायत नें यह बताया

जय नारायण सिंह ने पुलिस से शिकायत में बताया कि मैं अपनी पत्नी और बड़े भाई के साथ अपनी कार से धमतरी से रायपुर नेशनल हाईवे रोड से आ रहा था । इसी दौरान निमोरा के पास गाड़ी रोककर किनारे खड़ा किया। इसी दौरान बाइक सवार 3 युवकों ने पता पूछने के लिए आए। पता बताते ही एक युवक ने कार की खिड़की से हाथ डालकर गाड़ी की चाबी निकालने की कोशिश की। मैंने उसका हाथ पकड़ा तो दूसरे युवक ने मेरी आंखों में किसी केमिकल का स्प्रे किया जिससे आंखों में जलन होने लगी और दिखाई देना बंद हो गया।

जय नारायण ने अपनी शिकायत में बताया युवकों ने इस दौरान मार मारपीट शुरू कर दी। और नुकीली चीज कंधे पर हमला करते हुए जान से मारने की धमकी और नीचे गिराकर पिटाई की। 3 बदमाशों में से एक कार लेकर भाग गया और दो अन्य बाइक लेकर भाग गए।

जिस कार को लेकर बदमाश फरार हुए उसमें बैग में 25 हजार रुपए नकद थे। प्रार्थी ने डायल-112 पर काल घटना की जानकारी दी। पुलिस प्रार्थी को थाने ले जाकर रिपोर्ट दर्ज की गई ।राखी थाना पुलिस ने इस में तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 396 और 506 के तहत अपराध दर्ज किया है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले कर अरोपियों की तलाश कर रही है ।

  • Krishna Baloon
Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular