Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: मजदूर की मिली खून से लथपथ लाश... होटल संचालक के पास...

कोरबा: मजदूर की मिली खून से लथपथ लाश… होटल संचालक के पास आया था पैसे लेने, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कोरबा: जिले के मोरगा चौकी क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड में संचालित एक होटल के बगल में लाश बरामद हुई है। जांच के दौरान शव की पहचान जिले के दूरस्थ अंचल क्षेत्र ग्राम कांटीद्वारा निवासी बंधन अगरिया के रूप में की गई। शव मिलने के बाद लोगों को भीड़ इकट्ठा हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के मुताबिक, मृतक के चेहरे पर चोट के निशान और खून के धब्बे पाए गए हैं। पिछले पीठ वाले हिस्से में और पैर के दोनों तरफ छिले हुए हालात में जख्मी पाया गया है। इन सब को देखते हुए इस मामले में बंधन अगरिया की हत्या कर शव फेंकने की आशंका जताई जा रही है।

होटल संचालक के पास आता था पैसे लेने

बताया जा रहा है कि मृतक पिछले कुछ सालों से मुर्गा में निवासी अपने रिश्तेदार के यहां परिवार सहित रहता था और रोजी मजदूरी कर अपने परिवार का जीवन-यापन करते आ रहा था। मृतक बंधन मोरगा में किसी होटल में काम करता था। काम छोड़ने के बाद उसे 2 महीने का वेतन नहीं दिया गया था। इसके लिए वह गांव से मोरगा पैसे लेने होटल संचालक के पास आता था।

मोरगा पुलिस चौकी

मोरगा पुलिस चौकी

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि बंधन अगरिया अपने मजदूरी का पैसा लेने मोरगा आया हुआ था। काम नहीं मिलने से भी वह काफी परेशान था। कहीं ना कहीं उसके साथ कोई घटना घटी है। परिजनों ने पुलिस से जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

मृतक बंधन मोरगा में किसी होटल में काम करता था।

मृतक बंधन मोरगा में किसी होटल में काम करता था।

प्रारंभिक रिपोर्ट में सड़क हादसे का शिकार

कटघोरा एसडीओपी पंकज ठाकुर ने बताया कि मृतक बंधन अगरिया ​​​​​​​मुर्गा क्षेत्र में सड़क हादसे का शिकार हुआ है। प्रारंभिक तौर पर ऐसा लग रहा है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए हर एंगल की जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद हत्या की वजह का खुलासा हो सकेगा। ​​​​​​​​​​​

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular