Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक व्यक्ति...

कोरबा : बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल; आरोपी ड्राइवर फरार

कोरबा: जिले में तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई, वहीं गाड़ी पर पीछे बैठा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपी बोलेरो ड्राइवर मौके से भाग गया। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा दीपका थानांतर्गत गेवरा के 132 सब स्टेशन के पास मुख्य मार्ग पर हुआ। यहां तेज रफ्तार बोलेरो ने सामने से आ रही मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो मौके से भागने में कामयाब रहा।

गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक चालक की मौके पर मौत

हादसा इतना जबर्दस्त था कि बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और मृत व्यक्ति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

मृतक की शिनाख्त खिलावन बेरिहा के रूप में हुई

पुलिस ने बताया कि गेवरा नगर प्रशासन सिविल ऑफिस में पदस्थ जुग्गी लाल चुटेल सफाई कर्मचारी है। वो अपने ससुर खिलावन बेरिहा को लेकर दीपका से शक्ति नगर जा रहा था। उसी दौरान बाइक बोलेरो की चपेट में आ गई। जुग्गीलाल के ससुर खिलावन बेरिहा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular