Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: कमरे में ट्रक ड्राइवर की जली हुई लाश मिली... शरीर पर...

कोरबा: कमरे में ट्रक ड्राइवर की जली हुई लाश मिली… शरीर पर चोट के भी निशान, हत्या के संदेह पर जांच शुरू

कोरबा: जिले के बेलगरी नाला बस्ती में रहने वाले ट्रक चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। मृतक का नाम अकबर अली (36 वर्ष) है। उसकी जली हुई लाश उसके घर में ही पाई गई है। मृतक की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है, इसकी जांच पुलिस कर रही है। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ट्रक ड्राइवर अकबर अली चंदन कुमार की गाड़ी चलाता था। ये ट्रक बालको प्लांट के लिए इस्तेमाल होता था। सोमवार को वाहन की मरम्मत कराने के बाद वह अपने घर लौट गया, जहां मंगलवार सुबह उसकी जली हुई लाश संदिग्ध हालत में पाई गई है।

घटना की सूचना बालको थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल और शव का जायजा लिया। शव के पेट, सीने, बांह के हिस्से पर जलने के निशान हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और ट्रक मालिक चंदन कुमार से पूछताछ की गई है।

ट्रक ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश।

ट्रक ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश।

ट्रक मालिक चंदन कुमार ने बताया कि पिछले 6 महीने से उसका ट्रक अकबर चला रहा था। सोमवार की सुबह उसने ट्रक की मरम्मत करवाई। वाहन को उसके घर छोड़ा और फिर अपने घर चला गया। इसके बाद वो वापस काम पर नहीं लौटा। तब जाकर उसने अकबर के घर जाकर पता किया, तो उसकी लाश कमरे में संदिग्ध हालत में पड़ी मिली। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

ट्रक ड्राइवर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

ट्रक ड्राइवर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

बालको थाने में पदस्थ ASI ओम प्रकाश परिहार ने बताया कि मृतक अपने घर में अकेला ही रहता था। अभी उसके परिजनों का पता नहीं चल सका है। वो बेलगरी बस्ती में किराए के मकान में रहता था, जिसका मालिक भी बाहर रहता है। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजहों का खुलासा हो सकेगा। इसके बाद कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular