Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाथैले में मिला नवजात का शव... बॉडी पर लग गई थी चींटियां,...

थैले में मिला नवजात का शव… बॉडी पर लग गई थी चींटियां, कबाड़ बीनने गए व्यक्ति ने देखी लाश; पुलिस माता-पिता की तलाश में जुटी

सरगुजा: अंबिकापुर शहर के जोड़ा तालाब के पास किसी ने अपने नवजात बच्चे का शव झोले में डालकर फेंक दिया। तालाब के पास कबाड़ बीनने पहुंचे व्यक्ति ने झोले में नवजात का शव देखकर शोर मचाया, जिससे आसपास के लोग भी वहां जमा हो गए। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अंबिकापुर के शीतला वार्ड स्थित जोड़ा तालाब के पास मंगलवार की सुबह कबाड़ बीनने के लिए एक शख्स पहुंचा। उसकी नजर वहां फेंके गए नए झोले पर पड़ी, तो वह उसे वहां उठाने पहुंच गया। झोले को जैसे ही उसने उठाना चाहा, भीतर नवजात का शव देख उसके होश उड़ गए। शव पर चींटियां रेंग रही थीं। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और डायल 112 को सूचना दी।

झोले में मिला नवजात का शव।

झोले में मिला नवजात का शव।

सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। इस संबंध में सीएसपी स्मृतिक राजनाला ने कहा कि पुलिस नवजात के माता-पिता की तलाश में जुट गई है। यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि आखिर किसने झोले में नवजात का शव रखकर फेंका है।

कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जब लोग अपने मृत बच्चों को दफनाने की जगह उन्हें खुले में छोड़ जाते हैं। वे अपने बच्चे का ठीक से अंतिम संस्कार भी नहीं करते। कई लोग उन्हें झाड़ियों या फिर प्लास्टिक या झोले में बांधकर नाली या तालाब में भी फेंक देते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular