Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : यात्रियों से भरी बस हादसे की शिकार, ड्राइवर की मौत,...

KORBA : यात्रियों से भरी बस हादसे की शिकार, ड्राइवर की मौत, कोरबा से पुरी यात्रियों को लेकर निकली थी बस; ओडिशा में खड़े ट्रक से टकराई

कोरबा: जिले से निकली डॉल्फिन बस सर्विस की यात्री बस मंगलवार सुबह ओडिशा में हादसे का शिकार हो गई। हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई है। बस में 26 लोग सवार थे। इनमें कोरबा के 15 और रायगढ़ के 11 यात्री शामिल थे। ओडिशा के अंगुल के पास बस सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की शाम 6 बजकर 10 मिनट पर कोरबा टीपी नगर बस स्टैंड से पुरी के लिए डॉल्फिन की यात्री बस रवाना हुई। इसमें 15 लोग सवार थे। बाद में रायगढ़ में 11 लोग बस में और चढ़े। 26 लोगों को लेकर बस ओडिशा जा रही थी, लेकिन अंगुल के पास मंगलवार सुबह 5 बजे वो खड़े ट्रक से जा टकराई।

कोरबा से पुरी के लिए निकली थी बस।

कोरबा से पुरी के लिए निकली थी बस।

बस ड्राइवर की मौके पर मौत

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे में बस ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई, वहीं हेल्पर गंभीर रूप से घायल है। बस में सवार 6 यात्री भी घायल हुए हैं, जिन्हें पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इस बस में सवार कोरबा के दर्री के रहने वाले कमलेश साहू ने बताया है कि अंगुल से लगभग 15 किलोमीटर दूर बस रेत परिवहन कर रहे ट्रक से जा टकराई।

कोरबा के 15 यात्री बस में थे सवार।

कोरबा के 15 यात्री बस में थे सवार।

हेल्पर और कुछ यात्रियों का भी इलाज जारी

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की केबिन चिपक गई। हादसे में बस चालक तारा प्रसाद (30) की मौत हुई है। लोगों की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ड्राइवर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं गंभीर रूप से घायल हेल्पर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस के एजेंट कमलेश साहू ने बताया कि कुछ यात्रियों को भी चोट आई है, जिनका इलाज चल रहा है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular