Wednesday, October 16, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : छ.ग. प्रांतीय अग्रवाल संगठन समारोह में राज्यपाल के मुख्य अतिथ्य...

KORBA : छ.ग. प्रांतीय अग्रवाल संगठन समारोह में राज्यपाल के मुख्य अतिथ्य में कार्यक्रम सम्पन्न प्रदेश के चेयरमेन बने अशोक मोदी

कोरबा (BCC NEWS 24): छ.ग. प्रांतीय अग्रवाल संगठन का सम्मान समारोह, श्री अग्रसेन जयंती एवं साधारण सभा की एक बैठक दिनॉक 13 अक्टूबर 2024 दिन रविवार को रायपुर के जी.ई रोड स्थित एस. एन पैलेस में आहूत की गई जिसमें नई प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ के महामहिम राज्यपाल मा. रमेन डेका की गरिमामय उपस्थिति थी। कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के रूप में मा. बृजमोहन अग्रवाल (पूर्व मंत्री एवं सांसद रायपुर), मा. संपत अग्रवाल (विधायक बसना) संरक्षक जयदेव सिंघल, महेन्द्र सेक्सरिया, प्रांतीय अध्यक्ष नेतराम अग्रवाल, प्रांतीय चेयरमेन डॉ. अशोक अग्रवाल, प्रांतीय कार्यकारी अध्यक्ष अशोक मोदी, राजेन्द्र अग्रवाल (राजू) एवं प्रांतीय महामंत्री मनोज अग्रवाल की गरिमामय उपस्थिति थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता राष्ट्रीय चेयरमेन प्रदीप मित्तल जी ने की।

नवगठित कार्यकारिणी ने कोरबा के प्रसिद्व व्यवसायी, धार्मिक, राजनैतिक एवं सामाजिक कार्यकर्ता श्री अशोक मोदी जी को सर्वसम्मति से छ.ग. प्रांतीय अग्रवाल संगठन का नवनिर्वाचित ’’ चेयरमेन ’’ नियुक्त किया है एवं यह कोरबा नगर के लिये अत्यंत ही गौरव एवं गर्व की बात है साथ ही डॉ. अशोक अग्रवाल रायपुर को प्रांतंीय अध्यक्ष का दायित्व दिया गया। मोदी जी ने इस अवसर उपस्थित समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि संगठन ने उन पर विश्वास कर उन्हे बहुत बड़ा दायित्व सौंपा है वे इस दायित्व का निर्वहन पूर्ण जिम्मेदारी एवं ईमानदारी पूर्वक कर संगठन को और मजबूत करेगें एवं इसे और ऊॅचाईयों तक नवगठित कार्यकारिणी के सदस्यों के सहयोग से ले जाने का प्रयास करेगें। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular