Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश सचिव छेड़छाड़ में गिरफ्तार... विकास सिंह के खिलाफ...

KORBA: छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश सचिव छेड़छाड़ में गिरफ्तार… विकास सिंह के खिलाफ आदिवासी महिला ने दर्ज कराई है शिकायत; कोरबा पुलिस ने बिलासपुर से पकड़ा

कोरबा: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव विकास सिंह को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। विकास सिंह पर आदिवासी महिला से छेड़छाड़ का आरोप है। बताया जा रहा है कि कोर्ट से जमानत खारिज होने के बाद कोरबा पुलिस ने बिलासपुर से विकास सिंह को पकड़ा है। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, विकास सिंह के खिलाफ कोरबा के दीपका थाने में धारा 354 क(1)(2),354 घ, 506, 509 भादवि और एससी-एसटी एक्ट की धारा 3,2,5 क, के तहत मामला दर्ज कराया गया था। इसके बाद विकास सिंह की ओर से विशेष न्यायालय (एक्ट्रोसिटी) कोरबा में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन प्रस्तुत किया गया।

पुलिस ने विकास सिंह को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने विकास सिंह को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

दो दिन पहले कोर्ट ने निरस्त कर दी थी जमानत

दो दिन पहले विशेष न्यायाधीश (एक्ट्रोसिटी) डीएल कटकवार ने विकास सिंह की जमानत को खारिज कर दिया था। इसके बाद विकास सिंह की गिरफ्तारी की गई। विकास सिंह को हाल ही में प्रदेश कांग्रेस के सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई थी। विकास सिंह के खिलाफ करीब एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular