Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: भूपेश सरकार के इन चार सालों में खुशहाली की डगर पर...

कोरबा: भूपेश सरकार के इन चार सालों में खुशहाली की डगर पर छत्तीसगढ़ बढ़ रहा आगे- महापौर

  • वार्ड क्र 12 शारदा विहार में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान

कोरबा (BCC NEWS 24): नगर पालिक निगम क्षेत्रों में कांग्रेस द्वारा कराया जा रहा हाथ से हाथ जोड़ो अभियान आम जनता के सहयोग से सफल हो रहा है। इस अभियान से आम जनता जु़ड़ रहा है। आज वार्ड क्र 12 शारदा विहार में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चला, जिसमें नेतृत्व कर रहे महापौर राजकिशोर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने गरीबों, श्रमिकों, किसानों सहित सभी वर्गों का समान रूप से ध्यान रखा है और कांग्रेस की नियति रही है कि वह अपनी योजनाओं के जरिए सभी वर्गों की समृद्धि करती रही है। छत्तीसगढ़ का हर वर्ग आज भूपेश सरकार की योजनओं से समृद्धि की डगर तय कर रहा है और छत्तीसगढ़ खुशहाली की डगर पर आगे बढ़ रहा है

वार्ड पार्षद एवं सभापति श्याम सुंदर सोनी ने कहा कि इस अभियान से आम जनता जुड़ रही है और हमारा अभियान सफल हो रहा है। इस अभियान में उपस्थित कांग्रेस जन घर घर दस्तक देकर लोगों को सरकार की योजनाओं की जानकारी दी और शहर के दो प्रमुख जनप्रतिनिधी महापौर और सभापति लोगों की समस्याएं भी सुनी और उनके निराकरण का आश्वासन भी दिया। शहरी क्षेत्रों में चल रहे इस अभियान से जनप्रतिनिधियों को सीधे जनता से जुड़ने का अवसर मिल रहा है।

पूर्व जिला अध्यक्ष उषा तिवारी ने कहा कि भूपेश सरकार की योजनाओं से आज शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों के लोग लाभान्वित हो रहे हैं और यही कारण है कि जब पूरा विश्व मंदी के कगार पर पहुंच गया था तब छत्तीसगढ़ में सामान्य जीवन चल रहा था। यह सब प्रदेश सरकार की न्याय योजना का सुखद परिणाम था। जिला शहर अध्यक्ष सपना चौहान ने कहा कि आज भूपेश सरकार की योजनाओं का प्रतिफल है कि कोई गोबर बेचकर मोटर साइकिल खरीद रहा है तो कोई महिला स्व सहायता समूह से जुड़कर आर्थिक समृद्धि पा रही है। किसी ने यह नही सोचा था कि गौ-मूत्र और गोबर से गरीबों का घर आबाद होगा। इस असंभव से कार्य को भूपेश सरकार ने कर दिखाया। इस अभियान में प्रमुख रूप से एमआईसी सदस्य संतोष राठौर, गजानंद साहू, प्रदीप पुरायणे, जीवन चौहान, गणेश दास महंत, फूल दास महंत, राफिक कुरैशी, अफसाना, मनोज कश्यप, मनीष नायडू, श्रीराम सहाू, गुलशन साहू, पोषण वर्मा, विजय धींवर, सोनी कर्ष, गीता सारथी, अनिल यादव, सुनत महंत, हिमांशु सिंग, प्रेम साहू, अमर मानिकपुरी, अनिल सिंग, संतोष गुप्ता, रिहाना बेगम, नीलू शर्मा, रोहित शर्मा, रेशमी तिवारी, लक्ष्मी विश्वकर्मा, विनोदनी, भानमति, रेखा, प्रमिला, मुन्नी, उषा शर्मा, रजनी पासवान, मंगली बाई, निर्मला, गुड़िया, रामबाई, अमित सिंह, राकेश पंकज, अशोक लोधी आदि उपस्थित थे।

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के कोरबा प्रभारी राजकिशोर प्रसाद एवं ब्लॉक अध्यक्ष संतोष राठौर ने बताया कि आज मंगलवार को वार्ड क्र. 26 में गोकुल डेयरी, शारदा विहार पेट्रोल पम्प से प्रातः 11ः00 बजे हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा प्रारंभ होगी। कोरबा ब्लॉक अध्यक्ष संतोष राठौर ने जिला कांग्रेस, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस सेवादल, पार्षद, एल्डरमेन, पार्षद प्रत्याशी, जोन, वार्ड, बुथ पदाधिकारियों को कार्यक्रम में आमंत्रित किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular