Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: कोयला लोडेड ट्रेलर ने साइकिल सवार को मारी टक्कर... हादसे में...

कोरबा: कोयला लोडेड ट्रेलर ने साइकिल सवार को मारी टक्कर… हादसे में व्यक्ति की मौके पर मौत, SECL गेवरा कोल खदान में एक्सीडेंट; आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

कोरबा: जिले की SECL गेवरा कोल खदान में हुए सड़क हादसे में साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसे तेज रफ्तार ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया था। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रेलर को जब्त कर लिया है। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात को ग्राम सिरली बोइदा का रहने वाला धनीराम पटेल (36) साइकिल से अपने घर जा रहा था, तभी खदान के कोल परिवहन मार्ग पर कोयला लोडेड ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में धनीराम की मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क हादसे में साइकिल सवार व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई।

सड़क हादसे में साइकिल सवार व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया

लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। हादसे के बाद खदान में वाहनों की कुछ समय के लिए कतार लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेलर की रफ्तार काफी तेज थी। वहीं साइकिल सवार किसी निजी कंपनी में मजदूरी करता था और काम खत्म करने के बाद घर लौट रहा था। इस दौरान हादसा हुआ। ट्रेलर में कोयला लोड था, वो खदान से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो रहा था।

आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया

दीपका थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही उनकी टीम मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान धनीराम पटेल के रूप में हुई है। परिजनों को हादसे की सूचना दी गई। फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। ट्रेलर को भी जब्त कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular