Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: स्कूटी का धू-धू कर जलने का वीडियो वायरल... सड़क किनारे खड़ी एक्टिवा...

कोरबा: स्कूटी का धू-धू कर जलने का वीडियो वायरल… सड़क किनारे खड़ी एक्टिवा में लगी आग, पेट्रोल टैंक में लीकेज की आशंका

KORBA: कोरबा में सड़क किनारे खड़ी स्कूटी में भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद स्कूटी धू-धू कर जलने लगा। स्कूटी को जलता देख राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं फायर ब्रिगेड के मौके पर पहुंचने से पहले ही देखते ही देखते स्कूटी जलकर खाक हो गया। ये पूरी घटना दीपका थाना क्षेत्र अंतर्गत शक्ति नगर का है।

बताया जा रहा है कि आग स्कूटी के पेट्रोल टैंक के हिस्से में लगी थी। पेट्रोल टैंक के हिस्से में काफी ऊंचाई तक आग के शोले भड़कते हुए नजर आए। वाहन की टंकी फट न जाये इस डर से लोग आसपास से भाग गये। वहीं स्कूटी के बगल में एक और वाहन खड़ा था, जिसे वाहन मालिक डर के कारण मौके से हटा नहीं पा रहा था। इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

स्कूटी को जलता देख राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

स्कूटी को जलता देख राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

एक्टिवा की टंकी में था लीकेज

आग लगने के बाद मौके पर अफरा तफरी की स्थिति निर्मित हो गई। आग कब और कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं है। स्थानीय लोगों की मानें तो आग की लपटे देख फायर ब्रिगेड को फोन करना चाहा लेकिन आग इतनी तेजी से लगी कि उन्हें मौका ही नहीं मिला। बताया जा रहा है कि एक्टिवा की टंकी में लीकेज था, जहां शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने की घटना घटी।

पेट्रोल टैंक के हिस्से में काफी ऊंचाई तक आग के शोले भड़कते हुए नजर आए।

पेट्रोल टैंक के हिस्से में काफी ऊंचाई तक आग के शोले भड़कते हुए नजर आए।

दीपिका थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। शिकायत आने पर पुलिस कार्रवाई जरूर करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular