Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: कोबरा सांप ने निगले 7 अंडे... भाग नहीं पा रहा था...

KORBA: कोबरा सांप ने निगले 7 अंडे… भाग नहीं पा रहा था इसलिए बाद में उगला; स्नैक कैचर ने किया रेस्क्यू

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में आए दिन बड़े पैमाने पर सांप निकलने की खबरें आ रही हैं। इसी कड़ी में बुधवार को मोती सागर पारा इलाके में एक कोबरा सांप 7 अंडों को निगल गया, फिर एक के बाद एक सभी अंडों को उगल दिया, जिसका वीडियो ग्रामीणों ने बना लिया।

ग्रामीणों ने बताया कि कोबरा सांप घर में रखे मुर्गी के अंडों को निगल लिया था, जिसके कारण वो भाग नहीं पा रहा था। इसके बाद कोबरा को स्टोर रूम से बाहर निकाला गया। जहां सांप ने एक-एक कर सभी अंडों को उगल दिया।

स्नैक कैचर जितेंद्र सारथी ने सांप को पकड़ा।

स्नैक कैचर जितेंद्र सारथी ने सांप को पकड़ा।

बहुत खतरनाक होता है कोबरा सांप

स्नैक कैचर जितेंद्र सारथी ने बताया कि कोबरा सांप बहुत खतरनाक होता है। अच्छी बात ये थी कोई अनहोनी नहीं हुई, नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी। सांप के पकड़े जाने के बाद घर वालों ने राहत भरी सांस ली। उन्होंने कहा कि सांप को सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया है।

कोरबा में स्नैक कैचर की टीम ने सांप को पकड़ा।

कोरबा में स्नैक कैचर की टीम ने सांप को पकड़ा।

सांपों को जंगल में छोड़ा गया

स्नैक कैचर जितेंद्र सारथी ने बताया कि कोरबा में हाल ही में कई बाइक और स्कूटी में घुसे सांपों का रेस्क्यू किया गया। बुधवार को ही जगरहा गांव में भी एक सांप निकला था, जिस पर 112 की टीम मौके पर पहुंच नजर बनाए रखी थी, जिसके बाद वहां से सांप का रेस्क्यू किया गया। दोनों सांपों को जंगल में छोड़ दिया गया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular