Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: 75 प्लस सीटों पर मिलेगी कांग्रेस को जीत... चरणदास बोले-भाजपा जीत...

कोरबा: 75 प्लस सीटों पर मिलेगी कांग्रेस को जीत… चरणदास बोले-भाजपा जीत ही नहीं रही है, फजीहत न हो इसलिए CM का चेहरा किसी का नहीं

KORBA: कोरबा में विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर चरण दास महंत और धर्मपत्नी सांसद ज्योत्सना कोरबा प्रवास पर थे। मुड़ापार हेलीपैड में चरणदास महंत ने कहा कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस को 75 से अधिक सीटों पर विजय मिलेगी। प्रदेश की जनता के लिए भूपेश सरकार ने पांच साल काम किया है, उसके आधार पर कांग्रेस को चुनाव में जीत मिलेगी।

महंत ने कहा कि भूपेश सरकार पूरे 5 साल किसानों के हित में काम किया है। बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार को लेकर कई काम किए हैं। छत्तीसगढ़ के आचार विचार और संस्कृति को जो हमने आगे बढ़ाया है, इन सब बातों को लेकर जनता कांग्रेस की सरकार को जरूर चुनेगी।

चरणदास महंत अपनी पत्नी सांसद ज्योत्सना महंत के साथ कोरबा पहुंचे थे।

चरणदास महंत अपनी पत्नी सांसद ज्योत्सना महंत के साथ कोरबा पहुंचे थे।

कांग्रेस कमेटी समिति सभी बातचीत कर रहे

चरण दास महंत ने यह भी कहा कि जिन लोगों को कांग्रेस में टिकट नहीं मिला है। उनसे बातचीत की जा रही है। दुख तो होता है, 22 लोगों का जो टिकट कटा है, मुख्यमंत्री और पूरे कांग्रेस कमेटी समिति सभी बातचीत कर रहे हैं।

कोरबा में चरणदास महंत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

कोरबा में चरणदास महंत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

सब कांग्रेस के लिए ही काम करेंगे

उन्होंने कहा कि टिकट काटने का धेय यह नहीं है कि कांग्रेस परिवार से अलग है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनानी है और सभी को लेकर ही चलेंगे, जिन्हें टिकट नहीं मिले हैं, वह सभी कांग्रेस के अंग हैं और साथ में ही रहेंगे। पूरा विश्वास है कि सब कांग्रेस के लिए ही काम करेंगे।

अलाकमान के निर्देश पर सीएम का चेहरा तय किया जाएगा

भाजपा के सीएम के चेहरे को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा के पास न तो कोई कैंडीडेट है और न ही मुद्दे तो फिर किसे सीएम के चेहरे के रुप में सामने लाएगी। खुद की फजीहत नहीं करा सकती, इसलिए कोई चेहरा नहीं उनके पास। रही बात कांग्रेस की तो चुनाव के बाद अलाकमान के निर्देश पर सीएम का चेहरा तय किया जाएगा। बैठक और वरिष्ठ जनों से बातचीत के बाद ही सामने आ सकेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular