Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला... 2 आरोपी गिरफ्तार,...

KORBA: चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला… 2 आरोपी गिरफ्तार, इलाके में पुलिस बल तैनात; कोरबा में 17 नवंबर को वोटिंग

KORBA: कोरबा के लक्ष्मण तालाब क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा शहर के लक्ष्मण तालाब वार्ड संख्या- 11 के पास चुनाव प्रचार कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आसपास के कुछ युवकों ने विवाद किया और उनके साथ मारपीट की। हमले में अनीता कर्ष और कुछ अन्य कार्यकर्ताओं को चोट आई है। मामले की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

सिटी कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

सिटी कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

घायल कार्यकर्ता आनंद श्रीवास का कहना है कि मारपीट करने वाले लोग शराब के नशे में धुत थे। उन्होंने कहा कि पहले आरोपियों ने उनके साथ बहसबाजी की और फिर मारपीट करने लगे। हमले में उनके चेहरे, कमर और हाथ पर चोट आई है।

चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

कार्यकर्ता प्रमोद श्रीवास ने बताया कि इससे पहले उन्हें नरेंद्र देवांगन और लक्ष्मण श्रीवास ने धमकी दी थी। इसके बाद उनके और साथियों के साथ अज्ञात लोगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। सिटी कोतवाली प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं फरार आरोपियों की तलाश जारी है। इधर माहौल नहीं बिगड़े, इस वजह से बस्ती में काफी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

कोरबा जिले में 17 नवंबर को मतदान

बता दें कि कोरबा जिले में 17 नवंबर को मतदान होना है। चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराना पुलिस-प्रशासन की प्राथमिकता है, इसके लिए कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था की जा रही है। इधर इतनी सुरक्षा के बावजूद मारपीट की भी घटनाएं सामने आ रही हैं। कोरबा के लक्ष्मण तालाब क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular