Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: 15 नवंबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कोरबा दौरा... ओपन...

KORBA: 15 नवंबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कोरबा दौरा… ओपन थियेटर घंटाघर में सभा को करेंगे संबोधित, लखनलाल देवांगन के पक्ष में करेंगे प्रचार

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे की तैयारी।

कोरबा: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 15 नवंबर को कोरबा दौरे पर रहेंगे। वे यहां ओपन थिएटर घंटाघर में विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे। उनके आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सभा को सफल बनाने की तैयारियों में जुट गए हैं।

भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने अमित शाह के दौरे की जानकारी देते हुए कहा कि वे बुधवार दोपहर करीब 2 बजे कोरबा हेलीपैड पहुंचेंगे। यहां से वे सीधे ओपन थिएटर घंटाघर जाएंगे, जहां आम सभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने अमित शाह के दौरे की जानकारी दी।

भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने अमित शाह के दौरे की जानकारी दी।

अमित शाह कोरबा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। वे केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी देंगे। इसके बाद वे 2.40 बजे कोरबा से रवाना हो जाएंगे। जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री की सभा को सफल बनाने के लिए पार्टी के पदाधिकारी और तमाम कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। इस सभा में 15 हजार से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद उन्होंने जताई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular