Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: घर घर पहुंच रहे कांग्रेस के कार्यकर्ता, मिल रहा समर्थन...

कोरबा: घर घर पहुंच रहे कांग्रेस के कार्यकर्ता, मिल रहा समर्थन…

कोरबा (BCC NEWS 24): चुनाव आचार संहिता लगने और कांग्रेस प्रत्याशी घोषित नहीं होने के बाद भी कांग्रेस का प्रचार प्रसार घरों तक पहुंच रहा है और आम लोगों का अच्छा समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस की रीति नीति और विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाया जा रहा है। वार्ड वार बैठक लेकर विस्तृत जानकारी से अवगत कराया जा रहा है।

वार्ड क्र. 03 राताखार में जिला कांग्रेस अध्यक्ष सपना चौहान ने वार्डवासियों की बैठक ली । बैठक में उन्होंने  कहा कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल द्वारा विकास कार्यो को गति प्रदान किया गया है और हर समाज के लिए भवन उपलब्ध कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन किये गये है। मोबाईल चिकित्सा के माध्यम से घरों तक चिकित्सा सुविधा पहुंचाई जा रही है। अस्पतालों में निशुल्क उपचार किया जा रहा है। लोगों को दवाईया भी मुफ्त में बांटी जा रही है।

इस मौके पर उपस्थित एल्डरमेन गीता गभेल अपने संबोधन में कहा कि महिलाओं की हित के लिए अनेक योजनाएं राज्य शासन द्वारा संचालित की जा रही है। वार्ड पार्षद रवि चंदेल ने अपने संबोधन में कहा कि वार्ड का जो विकास हुआ है वह जयसिंह भैय्या में आशीर्वाद और सहयोग से हुआ है। आप लोग भी उनका समर्थन कर शहर विकास की गति को निरंतर जारी रखने में मदद करें। उपरोक्त बैठक में मुकेश लहरी, खुसवा स्वामी, ममता पांडे, फूल कुंवर, चंद्रमा साहू, आभा सिंह, मोहन चंद्र, लक्ष्मण कहरा, घासी राम कहरा, सुखदेव केवट व अन्य वार्डवासी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular