Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: नरेश ट्रेडिंग कंपनी के साझेदारों पर अपराध दर्ज... पति की मौत...

कोरबा: नरेश ट्रेडिंग कंपनी के साझेदारों पर अपराध दर्ज… पति की मौत के बाद कंपनी के रिश्तेदार पार्टनरों ने दिया धोखा, 24 फीसदी हिस्सा दबाया

कोरबा: शहर के व्यापारी संतोष अग्रवाल की काेराेना से मौत के बाद उनके परिवार ने नरेश ट्रेडिंग कंपनी के रिश्तेदार पार्टनरों पर सीएसईबी चौकी में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। पत्नी का आरोप है कि पति की मौत के बाद 24 फीसदी हिस्सेदारी का लाभ साझेदारों ने नहीं दिया। मामला सीएसईबी चौकी क्षेत्र का है।

बता दें कि शहर के ट्रांसपोर्ट नगर मुख्य मार्ग पर नरेश ट्रेडिंग कंपनी का शोरूम संचालित है। इसके अलावा कंपनी की शाखा रायपुर, बिलासपुर समेत भिलाई-दुर्ग और सुपेला में भी है। शहर के शोरूम का संचालन करने वाले व्यापारी संतोष अग्रवाल की 4 मई 2021 में काेराेना से मौत हाे गई थी। कोरबा जिले में साल 2011 में बनाई गई फर्म से जुड़े 4 लोगों पर धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का मामला दर्ज कराया गया है।

मामला सीएसईबी चौकी क्षेत्र का है।

मामला सीएसईबी चौकी क्षेत्र का है।

व्यापारी संतोष अग्रवाल की पत्नी ऊषा अग्रवाल के आवेदन पर जांच के साथ पुलिस ने यह कार्रवाई की। पुलिस ने बताया कि महिला के पति की मौत होने पर आरोपियों के द्वारा गोपनीय तरीके से पैतृक संपत्ति पर भी कब्जा किया गया है।

ऊषा अग्रवाल ने फर्म के पार्टनर संतोष अग्रवाल के जीजा प्रहलाद अग्रवाल और भांजे हेमंत अग्रवाल समेत दाे अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि नरेश ट्रेडिंग कंपनी के पार्टनर संतोष अग्रवाल की मृत्यु के बाद उनके परिवार काे धोखे में रखकर दोनों खुद कंपनी के पार्टनर बन गए। साथ ही धोखे से उनके रुपए भी निकाल लिए। उन्होंने संतोष अग्रवाल की पत्नी ऊषा अग्रवाल समेत उनके दोनों बच्चों काे फर्म से बाहर कर दिया।

ऊषा के मुताबिक उनकी सास गीता देवी अग्रवाल की जानकारी के बिना उनके फर्जी हस्ताक्षर से बैंक से करोड़ों रुपए निकालकर उपयोग कर लिया गया। इसके अतिरिक्त जालसाजी को छिपाने के लिए धीरज गोयल और अन्य ने मिलकर एक नई पार्टनरशिप की है। सीएसईबी चौकी प्रभारी शिव कुमार धारी ने बताया कि शहर के व्यवसायी संतोष अग्रवाल की कोरोना से मौत के बाद उसके परिवार ने नरेश ट्रेडर्स कंपनी के रिश्तेदार पार्टनरों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की जांच जारी है और आगे की कार्रवाई जांच के बाद की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular