Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : पारिवारिक कलह के चलते घर से भागी बहुएं, लापता 3...

KORBA : पारिवारिक कलह के चलते घर से भागी बहुएं, लापता 3 महिलाएं रायपुर में मिली, जेवरात और कैश ले जाने की बात नकारी

KORBA: कोरबा से एक ही परिवार की लापता हुई तीन महिलाओं को मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने रायपुर में ढूंढ निकाला। इनमें परिवार की दो बहू और एक बड़ी बहू की बहन शामिल थी। पुलिस का दावा है कि पारिवारिक कलह से परेशान होकर महिलाएं घर छोड़कर चली गई थी। पुलिस का कहना है कि महिलाओं के पास से कोई जेवर-गहने नहीं मिले हैं।

दरअसल, मोती सागर पारा इलाके में रहने वाले सारथी परिवार के यहां से बड़ी बहू मीरा सारथी, छोटी बहू ज्योति और बड़ी बहू की बहन रजनी तीनों करीब 15 दिन पहले गायब हो गई थी। इनमें से एक बहू अपने 6 महीने के बच्चे को भी घर में छोड़ गई थी। परिजनों ने महिलाओं की तलाश की तो उनकी कोई जानकारी नहीं मिली थी।

जेवरात और नगदी रकम ले गई थी महिलाएं

घर की मुखिया ताराबाई सारथी और सरोजिनी ने बताया था कि लापता महिलाएं अपने साथ जेवरात और नगदी रकम भी ले गई हैं। सारथी परिवार ने उनके बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति को 20000 रुपए का इनाम देने की घोषणा भी की थी। इसके साथ ही ताराबाई का कहना था कि घर में किसी तरह का कोई भी विवाद नहीं हैं।

पुलिस ने कहा- नहीं मिले जेवर और कैश

कोतवाली थाना प्रभारी ने एमबी पटेल ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर इन तीनों महिलाओं को रायपुर में ढूंढा गया है। पुलिस ने बताया कि महिलाओं ने पूछताछ में नगदी और जेवरात लेकर जाने वाली बात सामने नहीं आई है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular