Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: फांसी पर लटकी मिली लाश... काम से लौट इलेक्ट्रिशियन ने की...

कोरबा: फांसी पर लटकी मिली लाश… काम से लौट इलेक्ट्रिशियन ने की खुदकुशी, किराए के मकान में बेटा और पत्नी के साथ रहता था

KORBA: कोरबा नगर के पुरानी बस्ती क्षेत्र में रहने वाले इलेक्ट्रिशियन ने खुदकुशी कर ली। पत्नी ने फंदे पर उसका शव देखा और इसके बाद परिजनों को जानकारी दी। पुलिस ने सूचना मिलने पर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया। रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच की जाएगी। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला है।

मिली जानकारी के मुताबिक राजपूत चौराहे के पास रहने वाले 40 वर्षीय शिवकुमार साहू की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बिलासपुर जिले के मस्तूरी क्षेत्र का रहने वाला था। कोरबा में पिछले 9 साल से फील्ड वर्क से जुड़ा हुआ था और किराए के मकान में 16 साल के बेटे और पत्नी के साथ रहता था।

कोरबा में एक शख्स ने फांसी लगाकर की खुदकुशी।

कोरबा में एक शख्स ने फांसी लगाकर की खुदकुशी।

कमरे को बंद कर की खुदकुशी

पत्नी ने बताया कि रोज की तरह वह फील्ड में काम करने बुधवार की सुबह निकले थे। दोपहर जब फील्ड से काम कर वापस लौटे, उस वक्त वह काम कर रही थी। बेटा घर के बाहर था। जब बेटा घर के अंदर गया तो देखा की कमरा बंद है। इसके बाद उसने मां को बताया। पत्नी ने जब दरवाजा खोलकर देखा तो होश उड़ गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

मौत के बाद शख्स के परिजन मौके पर पहुंचे।

मौत के बाद शख्स के परिजन मौके पर पहुंचे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। खुदकुशी मामले में जांच की जा रही है। हर एंगल से तफ्तीश जारी है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह साफ होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular