Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : युवती की नदी में तैरती मिली लाश, सिर पर चोट...

कोरबा : युवती की नदी में तैरती मिली लाश, सिर पर चोट के निशान, पत्थरों पर मिले खून के छींटे; युवती की नहीं हुई पहचान

कोरबा: जिले के वनांचल क्षेत्र लेमरू थाना अंतर्गत सतरेंगा से लगे नदी में एक युवती का लाश तैरती हुई मिली। युवती की पहचान नहीं हो सकी है। युवती के हाथ में एक टैटू बना हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है। युवती के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। वहीं घटनास्थल के पास पत्थरों पर खून के छींटे पाए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की सुबह रोज की तरह नहाने के लिए गांव के लोग सतरेंगा से लगे नदी किनारे पहुंचे। जहां ग्रामीणों ने नदी में एक युवती को लाल कपड़े में तैरते हुए देखा। उस दौरान कुछ समय के लिए लोगों को लगा कि युवती नहा रही है। लेकिन कुछ समय बाद भी कोई हलचल नहीं हुआ।

युवती के हाथ में मिला टैटू

जिसके बाद ग्रामीण ने पास जाकर देखा, तो युवती का शव पानी में तैर रहा था। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची लेमरू थाना पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकला। युवती को लाश को देखने के बाद उसके हाथ पर टैटू बना हुआ मिला। दायें हाथ में टैटू से शंकु लिखा हुआ है।

युवती की हत्या होने की आशंका

लेमरू थाना प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि युवती के सिर पर कुछ चोट के निशान मिले हैं। वहीं घटनास्थल के पास पत्थरों पर खून के निशान पाए गए हैं। इससे युवती की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत के असली कारण का खुलासा हो पाएगा।

युवती की पहचान के लिए जुटी पुलिस

युवती की पहचान के लिए पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों को घटना स्थल पर बुलाया। वहीं कुछ गांव के कोटवारों को भी मौके पर तलब किया गया। युवती की पहचान करवाई करने में पुलिस जुटी रही, लेकिन अब तक पहचान नहीं हो पाई है। युवती की पहचान करने के लिए पुलिस आसपास क्षेत्र में जुटी हुई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular