Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: संदिग्ध हालत में मिली युवक की लाश... शिनाख्त की कोशिश जारी,...

कोरबा: संदिग्ध हालत में मिली युवक की लाश… शिनाख्त की कोशिश जारी, हत्या और आत्महत्या दोनों के एंगल से जांच में जुटी पुलिस

कोरबा: जिले की मानिकपुर पुलिस चौकी अंतर्गत चिमनी भट्ठा बस्ती में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक युवक की लाश घनी झाड़ियों के बीच मिली। मृतक के गले और अहाते के दूसरे छोर पर झाड़ियों से गमछा बंधा हुआ मिला है, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, मानिकपुर क्षेत्र के चिमनी भट्ठा में रहने वाले बच्चे बस्ती के पास खंडहरनुमा मकान के पास खेल रहे थे। वे खेलते-खेलते झाड़ियों के पास चले गए, जहां एक युवक की लाश देख वे बेहद डर गए। वे भागते हुए बस्ती में पहुंचे और लोगों को लाश की जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और लाश मिलने की जानकारी पुलिस को दी।

घटनास्थल पर गांववालों की भीड़।

घटनास्थल पर गांववालों की भीड़।

सूचना मिलते ही मानिकपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू भी मौके पर जा पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल की जांच कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। लाश के पास कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला है। मृतक की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

आसपास के थाने और चौकियों में भी शव की फोटो भेजी गई है। जहां लाश मिली है, वहां के ग्रामीणों ने मृतक को पहचानने से इनकार कर दिया है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि वो कहीं और का रहने वाला है। जिस तरह से गमछे से उसके गले में फंदा लगाया गया है, उससे आत्महत्या की बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता।

मृतक के गले में गमछे का एक छोर बंधा था, जबकि दूसरा छोर अहाते के उस पार झाड़ियों में बंधा था। मृतक की लाश करवट के साथ पड़ी थी। इससे पुलिस को हत्या का भी संदेह है। हालांकि पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular