Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : नहर में तैरती मिली बुजुर्ग की लाश, जिंदा समझकर निकाला...

कोरबा : नहर में तैरती मिली बुजुर्ग की लाश, जिंदा समझकर निकाला बाहर, शरीर पर मिले चोट के निशान; नहीं हुई पहचान

कोरबा: जिले के नहर में एक बुजुर्ग की लाश बहती हुई देखी गई। नहर में नहा रहे लोगों की नजर पड़ी और किसी तरह उस लाश को बाहर निकाला। इस घटना के बाद बस्ती के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बुजुर्ग की उम्र 60 से 65 साल होने का अदांजा लगाया जा रहा है।

दरअसल, पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सीतामढ़ी कुम्हार मोहल्ले का है। नहर से लगे बस्ती में सुबह 9 बजे लगभग एक तैरती हुई लाश बहते हुए देखी गई। नहर में नहा रहे कुछ लोगों ने उसे बाहर निकलने का प्रयास किया, लेकिन पानी के तेज बहाव के चलते वह काफी आगे बह गया। काफी मशक्कत के बाद कुछ लोगों के द्वारा शव को नहर से बाहर निकाला गया।

बुजुर्ग को जिंदा समझकर बाहर निकाला

लोगों की मानें तो नहर में बह रहे बुजुर्ग को जिंदा समझकर निकालने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन बाहर निकालते तक उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि लाश राताखार की तरफ से बहते हुए आ रहा था, जहां कई लोगों की उसपर नजर पड़ी लेकिन किसी ने उसे बाहर निकलने का प्रयास नहीं किया।

पोस्टमार्टम के लिए शव जिला मेडिकल कॉलेज भेजा

बाद में सीतामढ़ी कुम्हार मोहल्ले के पास नहा रहे लोगों ने उसे बाहर निकाल कर इसकी सूचना पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

बुजुर्ग के शरीर पर मिले चोट के निशान

बुजुर्ग के शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी मिले हैं। बुजुर्ग की पहचान नहीं हो सकी है। बुजुर्ग की पहचान के लिए शहर के आसपास थाना चौकी क्षेत्र में जानकारी दे दी गई है, वहीं आसपास बस्तियों में मुनादी कराई जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular