Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : यात्री बस ने एक्टिवा को मारी टक्कर, हादसे में युवक...

कोरबा : यात्री बस ने एक्टिवा को मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत, पुलिस ने बस जब्त कर ड्राइवर को किया गिरफ्तार

कोरबा: जिले के निहारिका घंटाघर के पास यात्रियों से भरी बस ने एक्टिवा को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में 18 साल के अंकित पांडेय की मौके पर मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, श्री हनुमान बस शुक्रवार की सुबह 10:45 बजे टीपी नगर स्थित बस स्टैंड से जशपुर के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान घंटाघर और निहारिका टॉकीज के बीच रवि स्वीट्स के सामने यात्रियों से भरी बस ने एक्टिवा को अपनी चपेट में ले लिया।

यात्रियों से भरी बस ने एक्टिवा को अपनी चपेट में ले लिया।

यात्रियों से भरी बस ने एक्टिवा को अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे में गाड़ी चालक युवक अंकित पांडेय बस के पहिए के नीचे आ गया। इससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई। हादसे में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। बस में सवार यात्रियों को दूसरे वाहन से रवाना किया गया।

हादसे में स्कूटी सवार की मौत।

हादसे में स्कूटी सवार की मौत।

बताया जा रहा है कि मृतक अंकित पांडे के पिता मनोज पांडे बालको में काम करते हैं। घटना की सूचना मिलते ही वे मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। सिविल लाइन थाना प्रभारी सुमन पोया ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular