Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: होटल के कमरा नंबर-302 में मिली प्रेमी जोड़े की लाश... सुसाइड...

कोरबा: होटल के कमरा नंबर-302 में मिली प्रेमी जोड़े की लाश… सुसाइड नोट में लिखा- हम अपनी मर्जी से मर रहे; परिजनों को परेशान न किया जाए

KORBA: कोरबा शहर में स्थित चंदेला होटल के रूम नंबर 302 में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। होटल संचालक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी जोड़े के शव को फांसी के फंदे से उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, युवक दीपक कुमार (24 वर्ष) तिलकेजा का रहने वाला था। उसका अफेयर प्रियंका टंडन (22 वर्ष) जो डीपरापारा पहन्दा निवासी थी, उसके साथ चल रहा था। दोनों ने चंदेला होटल में कमरा नंबर 302 बुक किया था। मंगलवार को जब युवक-युवती काफी देर तक बाहर नहीं निकले, तो होटल स्टाफ को शक हुआ। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

चंदेला होटल पहुंचकर सिटी कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू की।

चंदेला होटल पहुंचकर सिटी कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू की।

मौके पर पुलिस पहुंची। कमरा अंदर से बंद था, वहीं खिड़कियां भी लगी हुई थीं। इस पर खिड़की को तोड़कर होटल के कर्मचारी को अंदर भेजा गया, तो उसने देखा कि प्रेमी जोड़ा फांसी पर लटका हुआ है। उसने तुरंत दरवाजा खोला, जिसके बाद पुलिस कमरे के अंदर आई। शवों को फांसी के फंदे से उतार लिया गया है। उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। घटनास्थल से सबूत इकट्ठा किए गए हैं। होटल स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है।

मृत युवती की पहचान प्रियंका टंडन के रूप में हुई है।

मृत युवती की पहचान प्रियंका टंडन के रूप में हुई है।

मौके से मिला सुसाइड नोट

घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें प्रेमी जोड़े ने लिखा है कि वे अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं, इसलिए उनके परिजनों को परेशान नहीं किया जाए। युवक के परिजनों ने बताया कि काम की तलाश में दीपक सोमवार दोपहर को निकला था। देर रात होने के बाद भी जब वो घर नहीं पहुंचा, तो उसे फोन लगाया, लेकिन उसका नंबर बंद था। युवक भैसमा कॉलेज में पढ़ता था। वहीं युवती के परिजनों ने बताया कि वो कम्प्यूटर की पढ़ाई कर रही थी। परिजनों ने बताया कि उन्हें युवती के प्रेम प्रसंग के बारे में कोई जानकारी नहीं थी

तिलकेजा के रहने वाले युवक दीपक कुमार (24 वर्ष) ने आत्महत्या की।

तिलकेजा के रहने वाले युवक दीपक कुमार (24 वर्ष) ने आत्महत्या की।

पुलिस ने बताया कि कमरे से मिले दस्तावेज से युवक-युवती की पहचान हुई है। फिलहाल परिजनों और होटल स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। सुसाइड नोट की भी जांच की जा रही है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular