Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: लापता कारोबारी के बेटे की मिली लाश... 9 साल का धीरज...

कोरबा: लापता कारोबारी के बेटे की मिली लाश… 9 साल का धीरज अचानक हो गया था लापता, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

KORBA: कोरबा से पिछले रविवार को लापता हुए कारोबारी के 9 वर्षीय बेटे का शव रायगढ़ जिले के खरसिया में बरामद हुआ है। मासूम के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मासूम की लाश मिलने के बाद खरसिया पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।

दरअसल, कारोबारी राधेश्याम गुप्ता का 9 वर्षीय बेटा धीरज अचानक लापता हो गया था। कई घंटे तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश की। जब बच्चे की कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजनों ने अगले दिन मानिकपुर पुलिस चौकी में बेटे के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। राधेश्याम गुप्ता और उनकी पत्नी सावित्री गुप्ता ने बताया कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है ऐसे में बेटे का लापता होना कई सवाल खड़े करता है। गुप्ता परिवार ने चार दिन बीतने पर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर मामले से अवगत कराया था। उम्मीद जताई जा रही थी कि पुलिस जल्द बच्चे की तलाश कर लेगी।

कारोबारी राधेश्याम गुप्ता का 9 वर्षीय बेटा धीरज अचानक लापता हो गया था।

कारोबारी राधेश्याम गुप्ता का 9 वर्षीय बेटा धीरज अचानक लापता हो गया था।

मां सावित्री ने बताया कि कुछ दिनों पहले पड़ोस के एक बच्चे को लेकर विवाद हुआ था। बाद में उनके यहां कुछ लोगों ने गाली गलौज भी की थी। बेटे धीरज की मौत का कनेक्शन इससे जुड़ा हो सकता है। मृतक मासूम की मां ने ये भी बताया कि उसके बेटे की मौत को लेकर उसे आशंका है कि उसके साथ कोई अनहोनी हुई होगी। कोरबा की बजाय उसकी लाश दूसरे जिले में मिलना एक संदेह है कि कहीं न कहीं उसकी हत्या हुई होगी।

कुछ दिनों पहले पड़ोस के एक बच्चे को लेकर विवाद हुआ था।

कुछ दिनों पहले पड़ोस के एक बच्चे को लेकर विवाद हुआ था।

कोरबा के एक अंग्रेजी स्कूल में पढ़ने वाले धीरज का शव रायगढ़ जिले के खरसिया में बरामद हुआ। जिसकी जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी। मृतक धीरज के चाचा का कहना है कि कोरबा से इतनी दूर भतीजे की पहुंच कैसे हुई और उसके साथ क्या कुछ हुआ, यह समझ से परे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular