Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : मरीज के फेफड़े से पानी निकालते वक्त मौत, न्यू कोरबा...

KORBA : मरीज के फेफड़े से पानी निकालते वक्त मौत, न्यू कोरबा हॉस्पिटल में परिजनों ने की तोड़फोड़, BJP नेताओं ने की लाइसेंस निरस्त करने की मांग

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा के न्यू कोरबा अस्पताल में दादर निवासी सत्यनारायण पटेल (54) की होली की रात मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि गलत इलाज के कारण मौत हुई। मृतक के परिजनों ने बीजेपी नेताओं के साथ मिलकर SP से शिकायत की है। साथ ही कार्रवाई की मांग की है।

परिजनों ने बताया कि सत्यनारायण पटेल के फेफड़े में पानी भर गया था, जिससे मरीज की तबीयत बिगड़ गई। फेफड़े से पानी निकालते वक्त मौत हुई है। परिवार का कहना है कि अच्छे से बातचीत कर रहे थे, लेकिन इलाज के दौरान जान चली गई। मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया।

बड़ी संख्या में परिजनों ने किया हंगामा।

बड़ी संख्या में परिजनों ने किया हंगामा।

हॉस्पिटल का लाइसेंस भी निरस्त करने की मांग

कोसाबाडी नगर मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए वह प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री से भी बात करेंगे। उन्होंने कहा कि सत्यनारायण पटेल की मौत के मामले की निष्पक्ष जांच हो। मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए मुआवजा दिया जाए। डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर हॉस्पिटल का लाइसेंस भी निरस्त किया जाना चाहिए।

बीजेपी नेताओं ने एसपी से की शिकायत।

बीजेपी नेताओं ने एसपी से की शिकायत।

एसपी ने कार्रवाई की बात कही

भाजपा नेता और पूर्व पार्षद सकुंदी यादव ने भी जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि वह वार्ड के पार्षद हैं। पीड़ित परिवार के साथ एसपी के पास गए थे। डॉक्टर और अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिस पर एसपी ने कार्रवाई की बात कही है।

न्यू कोरबा हॉस्पिटल में मरीज की मौत।

न्यू कोरबा हॉस्पिटल में मरीज की मौत।

मरीज की हालत बेहद गंभीर थी

वहीं इस मामले में डॉक्टर सुदीपकर शाह ने कहा था कि उसकी हालत बेहद गंभीर थी। उसका इलाज चल रहा था, लेकिन अचानक इलाज के दौरान मौत हो गई। सत्यनारायण पटेल को कई बीमारियों ने जकड़ रखा था।

अस्पताल में परिजनों ने की तोड़फोड़।

अस्पताल में परिजनों ने की तोड़फोड़।

न्यू कोरबा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था

बता दें कि होली की रात दादर निवासी सत्यनारायण पटेल को न्यू कोरबा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी मौत हो गई। नाराज परिजनों का चिकित्सक और नर्सों के साथ विवाद भी हुआ था। मृतक के परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular