Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : नवविवाहिता ने लगाई फांसी, 8 महीने पहले हुई थी शादी,...

कोरबा : नवविवाहिता ने लगाई फांसी, 8 महीने पहले हुई थी शादी, बाथरूम में मिला शव; ससुरालवालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

कोरबा: जिले के एसबीएस चीफ हाउस कॉलोनी में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव घर के बाथरूम में मिला है। वहीं परिजनों ने ससुरालवालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। मामला मानिकपुर चौकी इलाके का है।

मृतका के पिता आत्माराम जांगड़े ने बताया कि वे लोग भिलाईगढ़ नवापारा के रहने वाले हैं। उनकी बेटी प्रीति जांगड़े की शादी 8 महीने पहले कोरबा के मानिकपुर चौकी इलाके में रहने वाले गौरव जांगड़े के साथ हुई थी। पिता ने बताया कि बेटी के सास-ससुर और ननद उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे।

नवविवाहिता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

नवविवाहिता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

उन्होंने कहा कि बीमार पड़ने पर भी उसे तंग किया जा रहा था। पिता ने बताया कि खुदकुशी करने से ठीक पहले भी बेटी का कॉल आया था, जिसमें उसने ससुरालवालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। हालांकि वे समझ नहीं पाए कि बेटी इतनी परेशान है कि वो आत्महत्या कर लेगी। इधर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

मौके पर लगी पड़ोसियों की भीड़।

मौके पर लगी पड़ोसियों की भीड़।

ससुराल वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि मृतका के पति ने घटना की सूचना दी थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजहों का खुलासा हो सकेगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल परिवार वालों का बयान दर्ज किया गया है। मायके वालों ने कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी से ससुरालवालों पर कड़ा एक्शन लेने की गुहार लगाई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular