Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : बुरा न मानो होली है कहते हुए लड़कों ने कपड़े...

कोरबा : बुरा न मानो होली है कहते हुए लड़कों ने कपड़े फाड़े, शराब की बोतल से मारा, TV एक्टर को गटर में फेंका; वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में टीवी सीरियल के एक एक्टर को कुछ लड़कों ने गटर में फेंक दिया। उसके कपड़े फाड़ दिए और शराब की बोतलों से हमला किया। इसका वीडियो भी बनाकर लड़कों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रामपुर वार्ड के बेगिनदभार निवासी आशीष मिश्रा टीवी एक्टर हैं। उन्होंने कई मराठी और हिंदी सीरियल में काम किया है। आशीष होली पर अपने घर आए थे। वह 25 मार्च को वह कहीं से घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में कुछ लड़कों ने उनका रास्ता रोक लिया।

एक्टर को उठाकर लड़कों ने गटर में फेंक दिया था।

एक्टर को उठाकर लड़कों ने गटर में फेंक दिया था।

बुरा न मानो होली है कहते हुए लड़कों ने पकड़ा

आरोप है कि लड़कों ने ‘बुरा न मानो होली है’ कहते हुए उनको पकड़ लिया। आशीष ने मना किया तो लड़कों ने अपने अन्य दोस्तों को बुला लिया और जबरदस्ती गटर के पानी में फेंक दिया। इसके बाद लड़कों ने उन पर शराब की बोतलों से भी हमला किया। इसके चलते उन्हें चोटें आई हैं।

कई मराठी सीरियल में काम कर चुके हैं आशीष।

कई मराठी सीरियल में काम कर चुके हैं आशीष।

वीडियो वायरल होने से मानसिक रूप से परेशान

आशीष का आरोप है कि हमला करने वालों में शुभम और करण नाम के लड़के शामिल थे। यह भी आरोप है कि लड़कों ने उनका वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम सहित अन्य सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके चलते उनके परिचितों, दोस्तों और अन्य एक्टर्स के कॉल आने लगे।

आशीष का आरोप है कि शिकायत दर्ज होने के 2 दिन बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

आशीष का आरोप है कि शिकायत दर्ज होने के 2 दिन बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

शिकायत दर्ज होने के बाद से आरोपी लड़के फरार

आशीष ने कहा कि, वीडियो वायरल होने के बाद से वह मानसिक रूप से काफी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि, इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में की थी, लेकिन 2 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। फिर उन्होंने उच्चाधिकारियों से शिकायत की है। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद से आरोपी लड़के भागे हुए हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular