Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : होली के दिन बाप-बेटे को धारदार चाकू से मारा, पुलिस...

Chhattisgarh : होली के दिन बाप-बेटे को धारदार चाकू से मारा, पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा, बार-बार बदल रहा था लोकेशन

DURG: दुर्ग में होली के दिन चाकू से वार कर आरोपी ने बाप बेटे को घायल कर दिया। इस पर पुलिस ने कार्रवाई की है। जानलेवा हमला के मामले में पुलिस ने आरोपी महेंद्र बन्दे को सिकोला बस्ती के पास से गिरफ्तार किया है। पूरा मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार शाम करीब 5.30 बजे की है। सिकोला बस्ती सतनाम भवन के पास आरोपी महेंद्र बन्दे का दूसरे किसी लडके से विवाद हो रहा था। शेखर भट्ट ने समझाने की कोशिश की। इस दौरान आरोपी महेंद्र उसी पर बिफर पड़ा। गाली गलौज कर धारदार चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

बेटे को चाकू मारता देख पहुंचे पिता को भी मारा

बेटे को चाकू मारता देख शेखर के पिता मुकेश भट्ट बीच बचाव करने आए। आरोपी ने उनके कान के पास भी चाकू मारकर वहां से भाग गया। इसके बाद डायल 112 को सूचना दी गई। टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

आरोपी बार-बार बदल रहा था लोकेशन

मोहन नगर थाना प्रभारी डीएसपी आकांक्षा पांडेय ने बताया कि आरोपी महेंद्र बन्दे की तलाश की जा रही थी, लेकिन उसका लोकेशन बार बार बदल रहा था, लेकिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular