Tuesday, December 12, 2023
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: नशे में धुत अज्ञात बाइक सवारों ने मारी टक्कर... राजस्थान से...

KORBA: नशे में धुत अज्ञात बाइक सवारों ने मारी टक्कर… राजस्थान से कोरबा आया परिवार सड़क हादसे का शिकार, पति की मौत; 3 बच्चे हुए अनाथ

KORBA: कोरबा के रजगामार चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डूमरडीह मुख्य मार्ग के पास सड़क हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। शराब के नशे में धुत बाइक सवारों ने दुपहिया वाहन में जा रहे पति पत्नी को ठोकर मार दी, जिससे पति की मौत हो गई। हादसे के बाद अज्ञात बाइक सवार मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक मृतक मोनू सिंह पत्नी को अपनी दुपहिया वाहन में बिठाकर रजगामार से कोरबा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात बाइक सवारों ने उसे टक्कर मार दी। दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल मोनू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

घूम-घूमकर करता था जड़ी-बूटी का व्यवसाय

मृतक का नाम मोनू सिंह है, जो मूल रुप से राजस्थान का निवासी है। वह परिवार समेत घूम-घूमकर देश के कोने-कोने में टेंट लगाकर जड़ी-बूटी का व्यवसाय किया करता था। कोरबा के रजगामार इलाके में भी इन्होंने अपनी दुकान लगाई थी। उसके तीन छोटे बच्चे हैं। इस हादसे के बाद छोटे-छोटे तीन बच्चों के सिर से उसके पिता का साया उठ गया।

हादसे के बाद इन तीन बच्चों के सिर से उसके पिता का साया उठ गया।

हादसे के बाद इन तीन बच्चों के सिर से उसके पिता का साया उठ गया।

एकमात्र कमाने वाला था मृतक

मृतक की पत्नी कश्मीरी सिंह ने बताया कि इस घटना के बाद उसके और तीनों बच्चों के ऊपर भरण-पोषण का समस्या खड़ी हो गई है। उसका पति एकमात्र कमाने वाला था। घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात बाइक सवार मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular