Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: डंपर ने 8 गाड़ियों को ठोकर मारी, ड्राइवर की जमकर पिटाई.....

KORBA: डंपर ने 8 गाड़ियों को ठोकर मारी, ड्राइवर की जमकर पिटाई.. रेत लोडकर जा रहा युवक रुका ही नहीं, 5 कार और 3 स्कूटी को बुरी तरह से कुचल दिया; गुस्साए लोगों ने रॉड से पीटा VIDEO वायरल

KORBA: कोरबा जिले के आदर्श विहार आवासीय परिसर में रेत परिवहन कर रहे डंपर ने 5 कारों और 3 स्कूटी को बुरी तरह से कुचल दिया। जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर बाहर निकले मोहल्ले के लोगों ने भारी वाहन के ड्राइवर की जमकर धुनाई कर दी। लोगों ने बताया कि एक्सीडेंट ओवर स्पीडिंग (तेज रफ्तार) के कारण हुआ। मामला CSEB पुलिस चौकी का है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह रेत से भरी गाड़ी तेज रफ्तार से आदर्श विहार आवासीय कॉलोनी में घुसी। यहां ड्राइवर वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और एक के बाद एक चारपहिया और दोपहिया वाहनों को टक्कर मारकर कुचलता चला गया। आवाज सुनकर लोगों को लगा कि कोई बड़ा हादसा हुआ है। जब वे निकले और अपनी गाड़ियों की दुर्दशा देखी, तो उनका गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने तुरंत वाहन चालक को पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई कर दी। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है।

कई गाड़ियों को भारी वाहन ने मारी टक्कर।

कई गाड़ियों को भारी वाहन ने मारी टक्कर।

लोगों की सूचना पर सीएसईबी चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया। वाहन को जब्त कर लिया गया है। सीएसईबी चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि घटना में कई वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुके हैं। हालांकि अब तक ये पता नहीं चला सका है कि ड्राइवर ने ऐसा क्यों किया है।

लोगों का कहना है कि भारी वाहनों के खिलाफ वे कई बार शिकायत कर चुके हैं, कई बार चक्काजाम और विरोध-प्रदर्शन भी किया जा चुका है, लेकिन पुलिस-प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा। उन्होंने कहा कि ये तो गनीमत थी कि किसी भी कार या स्कूटी पर कोई व्यक्ति नहीं था, नहीं तो भारी वाहन की टक्कर से उनकी जान जा सकती थी।

वाहन चालक गिरफ्तार।

वाहन चालक गिरफ्तार।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular