Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : कुत्ते ने दौड़ा-दौड़ा कर बुजुर्ग को किया घायल, आवारा कुत्तों...

कोरबा : कुत्ते ने दौड़ा-दौड़ा कर बुजुर्ग को किया घायल, आवारा कुत्तों का आतंक, रोजाना 30-35 लोग लगवा रहे रैबीज का इंजेक्शन

KORBA: कोरबा में कुत्ते ने दौड़ा-दौड़ा कर एक बुजुर्ग को घायल कर दिया। बता दें कि पिछले दिनों दीपका में बच्चों के साथ कुछ लोगों को एक साथ कुत्तों ने काट कर घायल कर दिया था। कुत्तों के आतंक का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि जिला अस्पताल में रोजाना 30 से 35 लोग रैबीज का इंजेक्शन लगवाने पहुंच रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, प्रेम सुख अग्रवाल बुधवार को डीडीएम रोड विवेकानंदनगर स्थित अपने घर से निकलकर किसी काम से पैदल जा रहे थे। इस दौरान कुत्ते के अचानक आक्रामक होने से वो प्रेम सुख अग्रवाल पर झपट्टा मारने लगा। बुजुर्ग ने खुद का बचाव किया तो, वे नीचे गिर गए। इससे उन्हें चोट भी आई है, लेकिन गनीमत रही कि कुत्ते ने उन्हें काटा नहीं।

पागल हो गया है कुत्ता- स्थानीय लोग

स्थानीय लोगों की मानें तो आवारा कुत्ता पागल हो गया है, जो आने-जाने वाले कई लोगों को अपना शिकार बन चुका है। लगभग आधा दर्जन कुत्ते के हमले से घायल हो चुके हैं। कुत्ते की आतंक से लोग परेशान हैं। वही लोग घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं। महिलाएं बच्चे और बुजुर्ग पैदल घर से बाहर निकलने में डरे सहमे हुए हैं।

भाजपा नेता को भी कुत्ते ने काटा था

इससे पहले बुधवार निवासी भाजपा नेता बृजेश यादव को भी कुत्ते ने काट लिया, इसके बाद तत्काल उन्हें जिला मेडिकल कॉलेज ले जाकर इलाज कराया। लगातार हो रहे कुत्ते के हमले से लोग परेशान हैं और नगर निगम से ऐसे आवारा कुत्तों को पकड़ कर शहर से दूर भेजे जाने की मांग कर रहे हैं।

कुत्ते से जान बचा रहे लोग

जिन लोगों को कुत्ते के बारे में पता है, वे उससे बच कर आते-जाते हैं। वहीं जिन लोगों को जानकारी नहीं है वह पास से गुजरते हैं तो कुत्ता हमला कर उसे घायल कर दे रहा है। कुत्ते का हमले करना कोई पहला मामला नहीं है। शहर के अलग-अलग इलाकों में कुत्ते के हमले से लोग घायल हो रहे हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular