Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: ट्रकों में आमने-सामने टक्कर, 2 की मौत... केबिन में फंसे दोनों...

कोरबा: ट्रकों में आमने-सामने टक्कर, 2 की मौत… केबिन में फंसे दोनों ड्राइवर, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले गए, मगर जा चुकी थी जान

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। यहां 2 ट्रकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसके बाद दोनों गाड़ियों के ड्राइवर गाड़ी के केबिन में फंस गए। उन्हें काफी मशक्कत के बाद निकाल भी लिया गया। मगर तब तक दोनों की जान जा चुकी थी। हादसा पाली थाना क्षेत्र में हुआ है।

यह हादसा बिलासपुर-पाली मुख्य मार्ग में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को करीब 3 बजे के आस-पास हुआ है। दोनों गाड़ियों के आमने-सामने टक्कर हो गई थी। इसके बाद आस-पास के लोग कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि दोनों गाड़ियों के ड्राइवर केबिन में फंसे हुए हैं।

उधर, इस बात की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। जिसके बाद दोनों को केबिन से निकालने का काफी प्रयास किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को निकाल भी लिया गया। मगर तब तक देर हो गई थी। दोनों की जान जा चुकी थी।

इसके बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने बताया है कि मृतक अरुण मरावी रैनपुरपुर दीपका निवासी था। वहीं दूसरा बंसीलाल धनवराभांठा निवासी था। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular