Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाट्रेलर ने ट्रक को मारी टक्कर, ड्राइवर की मौत... कोयला खाली करके...

ट्रेलर ने ट्रक को मारी टक्कर, ड्राइवर की मौत… कोयला खाली करके लौट रहा था, तभी ट्रेलर ने गलत दिशा में लिया यू-टर्न

BILASPUR: बिलासपुर में हुए सड़क हादसे में एक ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई है। वो कोयला खाली करके वापस लौट रहा था। उसी दौरान रास्ते में ट्रेलर चालक ने गलत दिशा में ट्रेलर को मोड़ दिया। जिसके बाद उसकी टक्कर ट्रक से हो गई और ड्राइवर की मौत हो गई है। हादसा कोना थाना क्षेत्र में हुआ है।

अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर लोखंडी गांव के पास कोल डिपो है। यहीं पर कोरबा के पाली का रहने वाला ड्राइवर रोशन मानिकपुरी कोयला खाली करने आया था। यहां कोयला खाली करके वह रविवार सुबह वापस लौट रहा था।

बताया जा रहा है कि रास्ते में ही ट्रेलर चालक ने गलत दिशा में गाड़ी को मोड़ दिया। जिससे पीछे से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। ट्रक भी तेज रफ्तार में थी। इस वजह से ड्राइवर को संभलने का मौका नहीं मिला। वहीं जैसे ही उसकी टक्कर हुई। मौके पर ही ड्राइवर की मौत हो गई थी।

हादसे के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव की पहचान की गई। उसके परिजनों को भी सूचना दी गई थी। इधर, हादसे के बाद ट्रेलर चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकला है। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular