Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: क्राइम ब्रांच का फर्जी अधिकारी गिरफ्तार... लोगों को धमकाकर पैसे वसूल...

कोरबा: क्राइम ब्रांच का फर्जी अधिकारी गिरफ्तार… लोगों को धमकाकर पैसे वसूल रहा था, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

कोरबा: जिले में फर्जी क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर वसूली करने वाले आरोपी मृत्युंजय मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने कटघोरा में शुक्रवार की शाम एक व्यक्ति को धमकी देते हुए एक हजार की मांग की थी। उसने डर के कारण 500 दे दिया, बावजूद उससे 500 और मांगने लगा। नहीं होने पर जेल भेजने की धमकी दे रहा था।

जब क्राइम ब्रांच कई सालों से भंग होने की जानकारी मिली, तो कटोरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायतकर्ता सुमित कुमार ने बताया कि उसे पहले लगा कि सही में वह पुलिस वाला है। डर में उसने 500 दे दिया, वो और पैसे मांग रहा था।

आरोपी मृत्युंजय मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित ने इसकी जानकारी अपने परिचित को दी, तब उसने बताया कि क्राइम ब्रांच भंग हो चुका है। कहीं ना कहीं फर्जी पुलिस वाला हो सकता है। उसने हिम्मत कर पुलिस से शिकायत की तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ।

कटघोरा थाना प्रभारी तेज कुमार यादव ने बताया कि शिकायत के बाद साइबर सेल प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक अजय सोनवानी के साथ संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर आरोपी मृत्युंजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। जो कि बिलासपुर के सीपत का रहने वाला है। पूछताछ में उसने और कई जगहों पर पैसा वसूली की बात स्वीकार की है। मामले की जांच की जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular