Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: इलेक्ट्रॉनिक सामान के दुकान में लगी भीषण आग... करोड़ों रुपए के...

कोरबा: इलेक्ट्रॉनिक सामान के दुकान में लगी भीषण आग… करोड़ों रुपए के नुकसान की आशंका, दमकल के 5 वाहनों ने पाया आग पर काबू

कोरबा: जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र में स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक शाॅप में भीषण आग लग गई। इलेक्ट्रॉनिक सामान की ये दुकान ग्राम सुतर्रा में संचालित थी। शुक्रवार रात करीब 2 बजे दुकान में आग लगी, जिसे शुक्रवार को बुझाया जा सका। आग बुझाने में दमकल की 5 गाड़ियां लगी रहीं।

जानकारी के मुताबिक, सुतर्रा ग्राम में बंसल ट्रेडर्स नाम से इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान संचालित है। शुक्रवार देर रात 2 बजे यहां भीषण आग लग गई। रास्ते से गुजरने वाले लोगों ने आग की बड़ी-बड़ी लपटें दुकान से निकलती देखी। आसपास के लोगों की भी नजर उस पर पड़ी। घटना की सूचना तुरंत दुकान के मालिक और डायल 112 की टीम को दी गई।

सुतर्रा ग्राम में बंसल ट्रेडर्स नाम से इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान संचालित है।

सुतर्रा ग्राम में बंसल ट्रेडर्स नाम से इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान संचालित है।

सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। दमकल की 5 गाड़ियां रातभर आग बुझाने में जुटी रहीं। कड़ी मशक्कत के बाद शुक्रवार को आग पर काबू पाया जा सका। शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की बात सामने आ रही है। आग से करोड़ों का माल जलकर खाक हो गया है। दुकान में लगी आग के बुझ जाने के बाद सबने राहत की सांस ली।कोरबा में गर्मी बढ़ने के साथ ही आग लगने की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है।

आग बुझाते हुए दमकलकर्मी। 5 दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

आग बुझाते हुए दमकलकर्मी। 5 दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

दुकान संचालक विजय अग्रवाल ने बताया कि वह कटघोरा में रहता है, वहीं उसकी दुकान सुतर्रा में है। रोज की तरह शॉप बंद कर वो घर लौट गया था। रात 2 बजे उसे मोबाइल पर दुकान में आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद नगर निगम, एनटीपीसी, बालको और सीआईएफ की 5 दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular