Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबायुवती के साथ ब्लैकमेलिंग... आरोपी के साथ शादी करने से इनकार करने...

युवती के साथ ब्लैकमेलिंग… आरोपी के साथ शादी करने से इनकार करने पर इंस्टाग्राम पर डाला अश्लील वीडियो-फोटो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा: जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र में युवती को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गजानंद उर्फ लाला साहू (23 वर्ष) ने पीड़िता की अश्लील फोटो खींच ली थी, साथ ही वीडियो भी बना लिया था और उसी को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था।

नवागढ़ थाना प्रभारी विवेक पांडेय ने बताया कि पीड़ित युवती ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि खोखरी निवासी गजानंद उर्फ लाला साहू जो रिश्तेदारी में आता है, उसने धोखे से व्हाट्सएप कॉल पर बाते करते हुए उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फोटो भी खींच ली।

नवागढ़ थाना क्षेत्र का मामला।

नवागढ़ थाना क्षेत्र का मामला।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़िता को उससे शादी नहीं करने पर अश्लील वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दे रहा रहा था। युवती ने इस धमकी से नहीं डरते हुए उससे शादी करने से इनकार कर दिया, तब आरोपी ने सारे फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए।

पीड़िता की अश्लील फोटो और वीडियो अपलोड करने के मामले में आरोपी के खिलाफ नवागढ़ थाने में धारा 354 क, 509 ख के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया और जांच शुरू की गई।आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तत्काल टीम गठित कर खोखरी उसके निवास भेजा गया, जहां आरोपी के घर में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular